टिया वाजपेयी ने करवाया अपना ड्रग्स टेस्ट
टिया वाजपेयी ने करवाया अपना ड्रग्स टेस्ट Social Media
सेलिब्रिटी

टिया वाजपेयी ने करवाया अपना ड्रग्स टेस्ट, सोशल मीडिया पर शेयर किया वीडियो

Author : Sudha Choubey

फिल्म इंडस्ट्री में इस वक्त ड्रग्स का मुद्दा गर्माया हुआ है। नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) की जांच में कई बॉलीवुड सेलेब्रिटीज़ से इस सिलसिले में पूछताछ की जा रही है। ड्रग्स कनेक्शन को लेकर हर दिन नए खुलासे हो रहे हैं। वहीं इन सबके बीच 1920, हॉन्टेड और देसी कट्टे जैसी फिल्मों में काम कर चुकी अभिनेत्री टिया वाजपेयी ने ड्रग्स टेस्ट कराया है। टिया ने सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीर के साथ टेस्ट रिपोर्ट भी शेयर की है।

टिया ने शेयर किया वीडियो:

अभिनेत्री टिया ने एक वीडियो भी शेयर किया है जिसमे वह कहती नजर आ रही हैं कि, अभी कुछ लोगों द्वारा नशीले पदार्थ का सेवन करने से पूरी बॉलीवुड इंडस्ट्री बदनाम हो रही है। इसीलिए आज मैं अपने ड्रग टेस्ट रिपोर्ट के साथ आगे आई हूं। हां, मैने अपना ड्रग टेस्ट कराया है और आप सभी देख सकते हैं कि, ये नेगेटिव है। मैं चाहती हूं कि आप सभी हम सबको एक पेंट ब्रश से नहीं रंगें।

वीडियो में टिया ने आगे कहा, हम में से कुछ वाकई गंभीरता के साथ अपना काम करते हैं और वाकई बेहतरी के लिए काम कर रहे हैं। मैं अपने सभी साथी कलाकारों से गुज़ारिश करती हूं कि वे अपना ड्रग टेस्ट करवाएं और इसे सार्वजनिक कर दें। अपने परिवार, काम और फैंस के लिए इसे ट्वीट करें।

कौन है टिया वाजपेयी:

अभिनेत्री टिया वाजपेयी ने बॉलीवुड में विक्रम भट्ट की फिल्म 'हॉन्टेड 3 डी' से बतौर एक्ट्रेस डेब्यू किया था। वो आख़िरी बार 'हेट स्टोरी 4' में पर्दे पर देखी गयीं, जिसमें उन्होंने छोटी सी भूमिका निभायी थी। टिया गायिका भी हैं और कई गानों को आवाज़ दे चुकी हैं।

बता दें कि, कुछ वक़्त पहले कंगना रनौत ने भी ऐसा करने की इल्तिज़ा बॉलीवुड कलाकारों से की थी। उन्होंने अपने ट्वीट में रणबीर कपूर, विक्की कौशल, रणवीर सिंह और अयान मुखर्जी को ड्रग्स के लिए ब्लड टेस्ट करवाने के लिए कहा था।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT