टिक टॉक स्टार Tanya Pardazi का निधन
टिक टॉक स्टार Tanya Pardazi का निधन Social Media
सेलिब्रिटी

टिक टॉक स्टार Tanya Pardazi का निधन, इस वजह से हुई मौत

Sudha Choubey

राज एक्सप्रेस। टिक-टॉक स्टार और सोशल मीडिया सेंसेशन तान्या परदाजी (Tanya Pardazi ) से जुड़ी एक बड़ी खबर सामने आई है। खबर है कि, टिकटॉक स्टार तान्या परदाजी का निधन हो गया है। 21 साल की उम्र में तान्या ने पूरी दुनिया को अलविदा कह दिया है। टिक-टॉक स्टार की मौत स्काई ड्राईविंग के दौरान एक दुर्घटना से हुई है। इस खबर को सुनने के बाद हर कोई गहरे सदमे में है।

बता दें कि, टिक-टॉक स्टार तान्या परदाजी की मौत स्काई ड्राईविंग के दौरान हुई। रिपोर्ट्स की मानें, तो सोलो स्काईडाइविंग के दौरान अचानक तान्या का पैराशूट नहीं खुला, जिसके कारण ऊंचाई से गिरकर उनकी दर्दनाक मौत हो गई। इस घटना से हर कोई सहम गया है और साथ ही तान्या परदाजी को श्रद्धांजलि दे रहा हैं।

जानकारी के अनुसार, टिक-टॉक स्टार तान्या परदाजी को एडवेंचर काफी पसंद था। जिसके चलते वह स्काई डाइविंग करने के लिए निकली थी, लेकिन स्काई डाइविंग के दौरान उनका पैराशूट नहीं खुला। जिसका अंजाम उनकी दर्दनाक मौत बनकर सामने आया। ऊंचाई से गिरने के साथ ही तान्या की मौत हो गई। हालांकि उन्हें तुरंत अस्पताल ले जाया गया, लेकिन डॉक्टर्स ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

सोशल मीडिया पर अच्छी फैन फॉलोइंग:

वहीं, अगर तान्या परदाजी के बारे में बात करे, तो सोशल मीडिया पर तान्या परदाजी की जबरदस्त फैन फॉलोइंग थी, उन्हें खूब प्यार और सपोर्ट मिलता था। टिक-टॉक पर उनके लगभग एक लाख फॉलोअर्स थे। बता दें, तान्या परदाजी मिस कनाडा के सेमीफाइनल तक भी पहुंच चुकी थीं। टिक-टॉक पर उनके लगभग एक लाख फॉलोअर्स थे, जो उनकी पोस्ट का बेसब्री से इंतजार करते रहते थे।

जानकारी के लिए बता दें कि, तान्या टोरंटो यूनिवर्सिटी में दर्शनशास्त्र की छात्रा थीं और यूनिवर्सिटी की चीयरलीडिंग टीम का हिस्सा भी थीं। तान्या अक्सर अपनी टिक टॉक अकाउंट पर मनोविज्ञान, एलियंस और कला से जुड़े वीडियो शेयर करती थी। उन्होंने अपना आखिरी वीडियो 22 अगस्त को शेयर किया था। इस वीडियो में वह पजल सॉल्व करती नजर आ रही थी। वीडियो में तान्या ने शुरुआत में यह भी बताया था कि, वह कुछ दिन पहले ही स्काई ड्राईविंग भी करने गई थी।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT