स्पोर्ट्स बायोपिक करके थक गई हूं : तापसी पन्नू
स्पोर्ट्स बायोपिक करके थक गई हूं : तापसी पन्नू Social Media
सेलिब्रिटी

स्पोर्ट्स बायोपिक करके थक गई हूं : तापसी पन्नू

Pankaj Pandey

राज एक्सप्रेस। एक्ट्रेस तापसी पन्नू इन दिनों भारतीय महिला क्रिकेट टीम की पूर्व कप्तान मिताली राज की लाइफ पर बनी फिल्म शाबाश मिट्ठू के प्रमोशन में व्यस्त हैं। तापसी पन्नू की यह फिल्म 15 जुलाई 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। पिछले दिनों हमारी मुलाकात तापसी पन्नू से हुई और हमने कई सवाल तापसी पन्नू से किए। तापसी ने उन सवालों के जवाब क्या दिए चलिए जानते हैं।

पिछले कुछ सालों में आपने स्पोर्ट्स बायोपिक काफी की हैं, क्या आप यह इंटेंशन से कर रही थी?

ऐसा नहीं है, मुझे ऐसी ही फिल्में मिल रही थी लेकिन अब मैं स्पोर्ट्स बायोपिक करके थक गई हूं। अब मैं स्पोर्ट्स बायोपिक फिल्मों से ब्रेक लेना चाहती हूं। अब कुछ अलग जोनर की फिल्में करना चाहती हूं। वैसे स्पोर्ट्स बायोपिक फिल्में भी करके मुझे बहुत मजा आया। मैं बचपन से ही स्पोर्ट्स खेलती थी शायद इसलिए भी मुझे इस तरह की फिल्मों का हिस्सा बनना पसंद है।

फिल्म के डायरेक्टर सृजित मुखर्जी के साथ काम करने का अनुभव कैसा रहा ?

सृजित सर के साथ काम करके बहुत मजा आया और काफी कुछ सीखने को भी मिला। सृजित सर की सबसे खास बात यह है कि वो एक डायरेक्टर होने से पहले एक क्रिकेट लवर हैं। उन्हें क्रिकेट के बारे में बहुत नॉलेज है, जब मुझे इस बारे में पता चला तो मैं फिल्म को लेकर निश्चिंत हो गई कि अब फिल्म अच्छी बनेगी। सृजित सर को जो भी सीन में चाहिए होता है, वो उन चीजों को एक्टर्स से निकलवा लेते हैं।

बचपन में आपका पसंदीदा क्रिकेटर कौन था ?

मुझे कई सारे क्रिकेटर्स पसंद थे। उनमें जॉन्टी रोड्स से लेकर सौरव गांगुली भी शामिल थे। इसके अलावा मुझे अपनी टीम के अलावा दूसरी टीम के भी सभी खिलाड़ियों के नाम याद थे। मैं सबसे ज्यादा पसंद राहुल द्रविड़ को करती थी। मुझे उन पर क्रश था, वो मुझे बहुत अच्छे लगते थे। राहुल द्रविड़ मुझे जेंटलमैन टाइप लगते थे।

फिल्म को लेकर बॉक्स ऑफिस का कितना प्रेशर है ?

मेरी पिछली जितनी भी फिल्में रिलीज हुई हैं, वो सभी डिजिटल प्लेटफार्म पर रिलीज हुई थी लेकिन पूरे दो साल के बाद अब मेरी यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर रिलीज होने जा रही है। सच कहूं तो थोड़ी नर्वसनेस है, क्योंकि अगर मैं कहूं कि मैं नर्वस नहीं हूं तो फिर मुझे दूसरे प्रोफेशन को ज्वाइन करना पड़ेगा। बॉक्स ऑफिस को लेकर प्रेशर है क्योंकि बॉक्स ऑफिस काफी अनप्रेडिक्टेबल होता है और यहां हर फ्राइडे कुछ भी हो सकता है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT