धुआं धुआं के जश्न में शामिल हुए त्रिधा चौधरी और प्रणव
धुआं धुआं के जश्न में शामिल हुए त्रिधा चौधरी और प्रणव Raj Express
सेलिब्रिटी

धुआं धुआं के जश्न में शामिल हुए Tridha Choudhary और प्रणव

Pankaj Pandey

राज एक्सप्रेस। गीतकार प्रणव वत्स द्वारा लिखा गया वीडियो सॉन्ग धुआं धुआं इन दिनों काफी सुर्खियां बटोर रहा है। आश्रम फेम एक्ट्रेस त्रिधा चौधरी (Tridha Choudhury) अभिनीत यह सॉन्ग सभी को पसंद आ रहा है। कल मुंबई में आयोजित इस सॉन्ग की सक्सेस पार्टी में सॉन्ग से जुड़े सभी कलाकार व तकनीशियन मौजूद थे और सभी ने सॉन्ग की सफलता का जश्न मनाया। सक्सेस पार्टी में मौजूद एक्टर बॉबी देओल (Bobby Deol) की ''आश्रम (Aashram)'' वेब सीरीज (Web Series) फेम अभिनेत्री त्रिधा चौधरी ने अपने स्टनिंग लुक से सबका ध्यान अपनी ओर आकर्षित किया।

इवेंट में मौजूद त्रिधा चौधरी ने कहा," मैं सॉन्ग को मिल रही तारीफों से बहुत खुश हूं। इस सॉन्ग को सिर्फ क्लब सॉन्ग के तौर पर ना देखा जाए बल्कि आप इस सॉन्ग को कहीं भी एंजॉय कर सकते हैं। आप इस सॉन्ग को ड्राइव करते हुए, मॉर्निंग वॉक करते हुए भी गुनगुना सकते हैं। मैं प्रणव के साथ पहले भी काम करना चाहती थी लेकिन अब जाकर हमारे साथ काम करने का संयोग बना।"

सॉन्ग में त्रिधा को उनके स्टेप को लेकर मिल रही तारीफ के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा," मैं एक क्लासिकल डांसर हूं और अगर उन्हें प्रैक्टिस करने का और समय मिलता तो वो स्टेप को और भी बेहतर तरीके से करती।"

गीतकार प्रणव वत्स की बात करें तो वो इस वीडियो सॉन्ग के जरिए पहली बार अभिनय करते हुए नजर आएंगे। धुआं धुआं सॉन्ग को रिलीज हुए अभी सिर्फ 72 घंटे ही हुए हैं लेकिन सॉन्ग को दो मिलियन व्यूज से भी ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं। धुआं धुआं सॉन्ग के निर्माता विनोद पालीवाल, अनवर शेख व वृन्दा भंडारी हैं। इस सॉन्ग को प्रसिद्ध गायक नकाश अज़ीज़ ने अपनी सुरीली आवाज दी है और संगीत विवियन रिचर्ड ने सजाया है। इस सॉन्ग को देव थापे व ऋषि कुमार ने कोरियोग्राफ किया है। सॉन्ग के डीओपी अंकित मिश्रा और रवि पालीवाल हैं और मनोज मगर द्वारा संपादित किया गया है। बता दें कि सॉन्ग के क्रिएटिव प्रोड्यूसर श्रुति शुक्ला हैं, कास्टिंग डायरेक्टर निखिल चौधरी और प्रोजेक्ट डिजाइनर संतोष कुमार सोनू हैं। सॉन्ग को कनिशा फिल्म्स क्रिएशन और वी बी इवेंट्स एंड प्रोडक्शंस के बैनर तले प्रोड्यूस किया गया है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT