संजय दत्त ने कैसे छोड़ा ड्रग्स, बेटी त्रिशला दत्त ने किया खुलासा
संजय दत्त ने कैसे छोड़ा ड्रग्स, बेटी त्रिशला दत्त ने किया खुलासा Social Media
सेलिब्रिटी

संजय दत्त ने कैसे छोड़ा ड्रग्स, बेटी त्रिशला दत्त ने किया खुलासा

Author : Sudha Choubey

बॉलीवुड के जाने-माने अभिनेता संजय दत्त की बेटी त्रिशाला दत्त सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं। हाल ही में संजय दत्त की बेटी त्रिशाला दत्त ने अपने पिता के ड्रग एडिक्शन पर खुलकर बात की है। वह इंस्टाग्राम अकाउंट पर लोगों के सवालों का जवाब दे रही थीं। इस बीच एक यूजर ने उनसे संजय के ड्रग एडिक्शन पर सवाल पूछा जिसका त्रिशाला ने बड़ी समझदारी से जवाब दिया।

यूजर ने त्रिशाला से सवाल किया, "क्योंकि आप खुद एक साइकोलॉजिस्ट हैं, आपका अपने पिता के पिता के बीते ड्रग एडिक्शन को लेकर क्या विचार हैं?" इसके जवाब में त्रिशाला ने एक लंबा चौड़ा नोट लिखा जिसमें उन्होंने कहा कि, उन्हें अपने पिता पर गर्व है।

त्रिशाला ने शेयर किया पोस्ट:

इस सवाल के जवाब में त्रिशाला ने एक लंबा चौड़ा नोट लिखा जिसमें उन्होंने कहा कि, उन्हें अपने पिता पर फक्र है। त्रिशाला ने लिखा, "पहले तो यह ध्यान रखना जरूरी है कि, नशा एक धीरे-धीरे पकड़ने वाली बीमारी है जो कि बार बार ड्रग लेने और उसके आदी हो जाने, इसकी चाहत को नियंत्रित नहीं कर पाने और इसके घातक परिणामों को जन्म देती है।"

उन्होंने लिखा, "शुरुआत में ड्रग लेने का फैसला ज्यादातर लोगों के लिए अपनी मर्जी से होता है, लेकिन बार-बार ड्रग का लिया जाना दिमाग में वो बदलाव ले आता है, जिसके बाद लती व्यक्ति के लिए खुद पर काबू पाना और उस ड्रग को लेने की इच्छा को रोक पाने के नाकाबिल बना देता है।"

संजय दत्त ने कैसे छोड़ा ड्रग्स, बेटी त्रिशला दत्त ने किया खुलासा

त्रिशाला दत्त ने अपने पोस्ट में आगे लिखा है, "बात अगर बीते वक्त में मेरे पिता द्वारा ड्रग्स का इस्तेमाल किए जाने की है तो वह हमेशा ही रिकवरी की स्थिति में रहेंगे। ये एक ऐसी बीमारी है जिससे उन्हें हर एक दिन लड़ना होगा, हालांकि वह अब इसका इस्तेमाल नहीं करते हैं। मुझे अपने पिता पर फक्र है कि, उन्होंने स्वीकार किया कि, उन्हें ये दिक्कत है, उन्होंने शुरुआत की और मदद मांगी। इसमें शर्मिंदगी महसूस करने जैसा कुछ भी नहीं है।"

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT