एक्टर अनिरुद्ध की कोरोना के बाद बिगड़ी तबीयत, ICU में भर्ती
एक्टर अनिरुद्ध की कोरोना के बाद बिगड़ी तबीयत, ICU में भर्ती Social Media
सेलिब्रिटी

एक्टर अनिरुद्ध की कोरोना के बाद बिगड़ी तबीयत, ICU में भर्ती

Author : Sudha Choubey

कोरोना वायरस महामारी का दूसरा दौर और भी भयानक रूप लेकर आया है। अभी तक कई सितारे कोरोना की चपेट में आए हैं जिनमें से कुछ ठीक हो गए वहीं कई अभी भी इससे जूझ रहे हैं। हाल ही में कुछ दिनों पहले टेलीविजन के जाने-माने अभिनेता अनिरुद्ध दवे कोरोना वायरस से पॉजिटिव संक्रमित हुए थे। अब उन्हें आईसीयू में शिफ्ट किया गया है। उनकी दोस्त आस्था चौधरी ने लोगों से अनिरुद्ध दवे के लिए प्रार्थना करने की अपील की है।

दोस्त ने शेयर पोस्ट:

अनिरुद्ध दवे की एक करीबी दोस्त आस्था चौधरी ने इस बारे में सोशल मीडिया पर जानकारी दी है। अनिरुद्ध के दोस्त आस्था ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर लिखती हैं कि, "दोस्त अनिरुद्ध के ठीक होने की दुआएं करिए। वे आईसीयू में भर्ती हैं। कृपया कुछ समय निकालकर उनके लिए दुआएं मांगिए।"

एक्टर अनिरुद्ध की कोरोना के बाद बिगड़ी तबीयत, ICU में भर्ती

10 दिन पहले हुए थे कोरोना संक्रमित:

बता दें कि, अनिरुद्ध दवे करीब 10 दिन पहले कोरोना संक्रमित पाए गए थे। वो भोपाल में एक वेब सीरीज की शूटिंग कर रहे थे जब तबीयत बिगड़ने के बाद उन्होंने कोरोना टेस्ट कराया था। टाइम्स ऑफ इंडिया से बात करते हुए उनके एक दोस्त अजय सिंह चौधरी ने इस बारे में जानकारी दी। अजय ने कहा कि, "अनिरुद्ध भोपाल में शूटिंग कर रहे थे जब उनका टेस्ट पॉजिटिव आया। भोपाल में उनका इलाज चल रहा था, लेकिन इंफेक्शन ज्यादा बढ़ जाने के बाद उन्हें आईसीयू में भर्ती किया गया।"

इन सीरियलों में आए नजर:

आपको बता दें कि, अनिरुद्ध टीवी की दुनिया का जाना-माना नाम हैं और कई सारे पॉपुलर सीरियल्स का हिस्सा रह चुके हैं। उन्होंने 'शक्ति- अस्तित्व के एहसास की' और 'पटियाला बेब्स' समेत कई सारे शोज में नजर आए हैं। वे अक्षय कुमार की फिल्म बेल बॉटम में भी नजर आएंगे। उन्होंने शुभी अहूजा से शादी की है और इसी साल फरवरी में वे एक बेटे के पिता बने थे।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT