ड्रग्स मामले में NCB ने टीवी एक्टर गौरव दीक्षित को किया गिरफ्तार
ड्रग्स मामले में NCB ने टीवी एक्टर गौरव दीक्षित को किया गिरफ्तार Social Media
सेलिब्रिटी

ड्रग्स मामले में NCB ने टीवी एक्टर गौरव दीक्षित को किया गिरफ्तार

Author : Sudha Choubey

बॉलीवुड ड्रग्स मामले में नारकोटिक्स नियंत्रण ब्यूरो (Narcotics Control Bureau) जांच करने में जुटे हुए हैं। बीते दिन टीवी एक्टर गौरव दीक्षित (Gaurav Dixit) को ड्रग्स मामले में NCB ने गिरफ्तार किया है। जांच एजेंसी ने गौरव के पास से कथित तौर पर एमडी ड्रग्स और चरस जैसे नशीले पदार्थ बरामद किए हैं। गौरव की गिरफ्तारी एजाज खान से पूछताछ के आधार पर हुई है।

गौरव के घर पर हुई थी छापेमारी:

रिपोर्ट के अनुसार, NCB की टीम ने इस साल अप्रैल में गौरव के घर पर छापेमारी की थी। रेड के दौरान गौरव के घर से एमडी, एमडीएमए और चरस बरामद होने की बात कही गई थी। रेड के दौरान गौरव घर पर मौजूद नहीं थे, एनसीबी को फ्लैट पर देखकर वो नीचे से ही भाग गए थे। एक अन्य रिपोर्ट के अनुसार, एनसीबी अधिकारी ने कहा कि, अभिनेता को कोर्ट में पेश कर कस्टडी की मांग की जाएगी।

हाल ही में ऐजाज खान हुए गिरफ्तार:

ड्रग्स के मामले में कुछ दिनों पहले टीवी एक्टर और बिग बॉस फेम ऐजाज खान को हिरासत में लिया गया था। एनसीबी ने उनसे ड्रग्स के मामले में पूछताछ की तो उसमें कई और नाम सामने आए। इसके चलते एक के बाद एक कई टीवी एक्टर्स से कड़ी पूछताछ की गई और छापे मारे गए।

भोपाल के रहने वाले हैं गौरव:

वहीं अगर एक्टर गौरव के बारे में बात, तो गौरव भोपाल के रहने वाले हैं। उन्होंने पढ़ाई में पावर इलेक्ट्रिकल में इंजीनियरिंग की हुई है। बाद में गौरव ने मॉडलिंग शुरू की और एक्टर बन गए। गौरव की गिरफ्तारी ऐजाज खान से पूछताछ के आधार पर हुई है।

गौरव का फिल्मी और टीवी करियर:

वहीं अगर गौरव दीक्षित के करियर की बात करें, तो गौरव ने 'हैप्पी भाग जाएगी', 'हैप्पी फिर भाग जाएगी', 'दहक: अ रेस्टलेस माइंड', 'द मैजिक ऑफ सिनेमा' और 'गंगा के पार सैंया हमार' जैसी फिल्मों में काम किया है। इसके अलावा उन्होंने पॉप्युलर टीवी शो 'सीता और गीता' सहित कई टीवी सीरियलों में काम किया है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT