करणवीर मेहरा ने निधि सेठ संग रचाई शादी, सामने आई तस्वीरें
करणवीर मेहरा ने निधि सेठ संग रचाई शादी, सामने आई तस्वीरें Social Media
सेलिब्रिटी

करणवीर मेहरा ने निधि सेठ संग रचाई शादी, सामने आईं तस्वीरें

Author : Sudha Choubey

राज एक्सप्रेस। अभिनेता वरुण धवन अपनी गर्लफ्रेंड नताशा दलाल के साथ शादी के बंधन में बंध गए हैं। वहीं दूसरी तरफ टीवी सीरियल पवित्र रिश्ता एक्टर करणवीर मेहरा ने अपनी गर्लफ्रेंड निधि सेठ से शादी कर ली है। ये दोनों सितारे भी अब एक दूसरे के हो चुके हैं। करणवीर मेहरा ने दिल्ली के एक गुरुद्वारे में अपनी गर्लफ्रेंड निधि सेठ के साथ शादी की, जिसकी पहली तस्वीर भी सामने आ चुकी हैं। सोशल मीडिया पर करणवीर और निधि की शादी की फोटोज जमकर वायरल हो रही हैं।

शादी में करीब लोग हुए शामिल:

खबरों के अनुसार, करणवीर मेहरा और निधि सेठ की शादी में दोनों के परिवार के सदस्य और करीबी दोस्त शामिल हुए थे। इस ग्रुप फोटो में आप सभी मेहमानों को खुशी-खुशी पोज करते देख सकते हैं। वहीं, करणवीर और निधि के करीबी दोस्त बरखा व इंद्रनील सेनगुप्ता ने उनकी शादी में शिरकत की थी। शादी के दौरान करणवीर पर्पल शेड जैकेट में काफी हैंडसम लग रहे थे। उन्होंने पगड़ी पहन रखी थी। वहीं, निधि बेज कलर के लहंगे में खूबसूरत नजर आईं।

करणवीर मेहरा ने निधि सेठ संग रचाई शादी, सामने आई तस्वीरें

इस लुक में दिखे दूल्हा-दुल्हन:

शादी के बाद अब इन दोनों सितारों की तस्वीरें भी सामने आ गई हैं। करण और निधि इन शादी की तस्वीरों में बेहद खूबसूरत नजर आ रहे हैं। शादी के लिए जहां करण ने शेरवानी चुनी, तो वहीं निधी ने पिंक और क्रीम रंग का लहंगा चुना। इन दोनों की तस्वीरों पर उनके फैंस उन्हें बधाई दे रहे हैं।

करणवीर मेहरा ने निधि सेठ संग रचाई शादी, सामने आई तस्वीरें

बता दें कि, करणवीर मेहरा ने साल 2009 में देविका मेहरा से शादी की थी। लेकिन, बहुत ज्यादा समय तक उनकी शादी टिक नहीं पाई और दोनों का तलाक हो गया। जिसके कुछ समय बाद करण की मुलाकात निधि से हुई। इन दोनों की कई सालों की दोस्ती के बाद इन्होंने शादी करने का फैसला किया।

आपको बता दें कि, हाल ही में कुछ दिनों पहले करणवीर और निधि ने अपनी शादी के बारे में मीडिया से बात की थी। उन्होंने बताया था कि, कोरोना वायरस के चलते वह कुछ ही लोगों को अपनी शादी में बुलाने वाले हैं। इसके अलावा दोनों ने अपनी शादी पर खुशी भी जताई थी।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT