मोहित और अदिति मलिक ने शेयर किया बेटे का नाम
मोहित और अदिति मलिक ने शेयर किया बेटे का नाम Social Media
सेलिब्रिटी

मोहित और अदिति मलिक ने शेयर किया बेटे का नाम, शेयर किया वीडियो

Author : Sudha Choubey

टेलीविजन के जाने-माने अभिनेता मोहित मलिक और एक्ट्रेस अदिति मलिक हाल ही में पेरेंट्स बने हैं। एक्ट्रेस अदिति मलिक और मोहित मलिक ने 29 अप्रैल 2021 को बेटे का स्वागत किया था। जिसके जानकारी दोनों ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर दी थी। फैंस को जानकारी देते हुए कपल ने अपने सोशल मीडिया पर तस्वीर शेयर करते हुए बच्चे की झलक भी दी थी। हालांकि अभी तक पूरी तस्वीर सामने नहीं आई है। अब इस कपल ने आज पोस्ट शेयर करते हुए अपने बेटे का नाम पब्लिक किया है।

अदिति और मोहित ने शेयर किया पोस्ट:

मोहित मलिक और अदिति मलिक दोनों ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो और एक तस्वीर शेयर कर बेटे के नाम को फैंस के साथ शेयर किया है। दोनों ने अपने बेटे को बड़ा प्यारा सा नाम 'इकबीर मलिक' दिया है। अदिति ने जहां वीडियो शेयर किया है, वहीं, मोहित ने पत्नी और बेटे के साथ एक बेहद प्यारी तस्वीर शेयर की है, जिसमें उन्होंने नाम के मतलब को भी बताया है।

बताया बेटे के नाम का मतलब:

वीडियो के साथ अदिति ने यह भी बताया है कि, उनके बेटे के नाम के कई सारे मतलब हैं। वीडियो को शेयर करते हुए अदिति ने कैप्शन में लिखा, "आखिर क्या नाम है? तुम बहादुर हो, तुम पॉजिटिव हो, तुम ताकतवर हो और तुम्हारी ताकत भी हो हम सभी की दुआ कामयाब हुई हमारा इकबीर" We Love You"

वहीं मोहित ने अपने इंस्टाग्राम पर बेटे इकबीर और पत्नी अदिति के साथ फोटो शेयर करते हुए लिखा, "मेरे सबसे बहादुर तुम उस वक्त हमारी जिंदगी में आए हो जब ये पूरी दुनिया सबसे बुरा वक्त देख रही है...हमें ताकत, प्यार और पाजिटिविटी देते हुए तुम हमारे फ्यूचर की तरफ देखने का एक मौके दे रहे हो.....हम तुमसे बेहद प्यार करते हैं इकबीर मलिक" फैंस को उनके बेटे इकबीर का नाम बेहद पसंद आ रहा है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT