अभिनेता Pearl V Puri को मिली जमानत
अभिनेता Pearl V Puri को मिली जमानत Social Media
सेलिब्रिटी

अभिनेता Pearl V Puri को मिली जमानत, एक्‍टर के वकील ने किया कन्फर्म

Author : Sudha Choubey

टीवी के जाने-माने अभिनेता पर्ल वी पुरी के फैंस और समर्थकों के लिए यह एक राहत भरी खबर सामने आई है। खबर है कि, अभिनेता पर्ल वी पुरी को जमानत मिल गई है। इससे पहले वसई कोर्ट ने पर्ल वी पुरी की जमानत याचिका खारिज कर दी थी। बता दें, इससे पहले भी पर्ल को जमानत मिल जाने की खबरें सामने आई थीं, लेकिन वह सच नहीं थीं। पर्ल की को-स्टार और दोस्त करिश्मा तन्ना ने दावा किया था कि, एक्टर को जमानत मिल गई है।

पर्ल के वकील ने दी जानकारी:

अभिनेता पर्ल वी पुरी ने 5 जून को ही अदालत में अपनी जमानत याचिका भी दायर की थी, जिसे 11 जून की सुनवाई के दौरान खारिज कर दिया गया था। अब आखिरकार अभिनेता को जमानत मिल गई है। पर्ल वी पुरी के वकील जितेश अग्रवाल ने एक बातचीत के दौरान बताया कि, उन्हें वसई सेशन कोर्ट से जमानत मिल गई है।

4 जून को हुए थे गिरफ्तार:

बता दें कि, पर्ल वी पुरी को वालिव पुलिस ने 4 जून को यौन अपराधों से बच्चों के संरक्षण (POCSO) अधिनियम के तहत एक नाबालिग लड़की के साथ कथित रूप से रेप करने के आरोप में गिरफ्तार किया था। पर्ल की गिरफ्तारी की खबर हर किसी के लिए एक बड़ा झटका थी। गिरफ्तारी के बाद पर्ल को अगले दिन यानी 5 जून को वसई अदालत में पेश किया गया था, जहां उन्हें 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेजने के आदेश दे दिए गए थे।

बताते चलें कि, 'नागिन 3' और 'बेपनाह प्यार' जैसे टीवी सीरियल में मुख्य भूमिका निभा चुके अभिनेता पर्ल वी पुरी के खिलाफ 5 साल की पीड़िता के पिता ने पुलिस शिकायत दर्ज कराई थी। इसके बाद से ही पर्ल लगातार सुर्खियों का हिस्सा बने हुए हैं। पीड़िता के पिता के अनुसार, पहली एफआईआर में 2019 में की गई थी, लेकिन उनकी बेटी ने पर्ल को उनके शो 'बेपनाह प्यार' में उनके करैक्टर रघबीर से पहचाना था।

जिस दिन से पर्ल पर यह आरोप लगे हैं उस दिन से कई हस्तियां लगातार उनका समर्थन कर रही हैं। एकता कपूर से लेकर फिल्म प्रोड्यूसर दिव्या खोसला कुमार, राखी सावंत, अनीता हसनंदानी, करिश्मा तन्ना, अल गोनी तक तमाम सेलेब्स ने पर्ल को निर्दोष बताते हुए उन्हें सपोर्ट किया है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT