आर्थिक तंगी से गुजर रहे हैं राजेश खट्टर
आर्थिक तंगी से गुजर रहे हैं राजेश खट्टर Social Media
सेलिब्रिटी

आर्थिक तंगी से गुजर रहे हैं राजेश खट्टर, पत्नी ने कहा- हमारी बचत खत्म हो गई

Author : Sudha Choubey

देश पिछले साल से कोरोना वायरस महामारी से लड़ रहा है और अभी तक इसकी ये जंग जारी है। इस साल देश में कोरोना की दूसरी लहर पहले से कहीं ज्यादा तबाही मचा रही है। कोरोना वायरस के कारण लगाए गए लॉकडाउन के चलते काम-धंधे भी बंद हो गए हैं, जिसके कारण लोगों की पूरी जमापूंजी खत्म हो गई है। इसी बीच खबर आई है कि, टीवी एक्टर राजेश खट्टर और उनकी पत्नी वंदना सजनानी की भी 2 साल की जमापूंजी पूरी खत्म हो गई है।

हाल ही में वंदना सजनानी ने एक न्यूज वेबसाइट के साथ खास बातचीत की है। हालिया इंटरव्यू में राजेश खट्टर की पत्नी वंदना सजनानी ने खुलासा किया है कि, उन्होंने पिछले 2 सालों में अपने जीवनभर की सेविंग्स खर्च कर दी है। इन सेविंग्स में से सबसे ज्यादा खर्च परिवार की दवाओं और इलाज पर हुआ है। अगस्त 2019 में राजेश और वंदना के बेटे वनराज का जन्म हुआ था जिसके बाद वंदना पोस्टपार्टम डिप्रेशन से गुजर रही थीं।"

उन्होंने कहा, "पिछले साल से सारी सेविंग्स अस्पताल में चली गई है। काम बिल्कुल नहीं हुआ और जितनी भी सेविंग्स थी वो भी अस्पतालों में और इस 2 साल के लॉकडाउन में चली गई। पिछली बार मैं हॉस्पिटल में थी और मुझे नहीं पता था कि, बाहर क्या हो रहा है। पिछले साल मई में लॉकडाउन के दौरान पोस्टपार्टम डिप्रेशन था। तब से अब तक मैं हॉस्पिटल में ही रही हूं।"

उन्होंने बताया कि, उनका बेटा कुछ महीनों के लिए अस्पताल में भर्ती था। उन्होंने इतने समय में अभी तक सिर्फ एक विज्ञापन में काम किया है। वंदना ने कहा कि उनके पति और ससुर के अस्पताल में भर्ती होने की वजह से, इस बात का बहुत धक्का लगा है।" वहीं राजेश खट्टर ने बताया था कि, कोरोना की जंग उनके पिता हार गए थे, जिसके बाद उन्हें अस्पताल से सीधा उनके अंतिम संस्कार के लिए जाना पड़ा था।

बता दें कि, राजेश खट्टर टेलीविजन और फिल्मों के जाने-पहचाने अभिनेता हैं। राजेश खट्टर ने वंदना से पहले नीलिमा अजीम के साथ शादी की थी। दोनों का एक बेटा भी है ईशान खट्टर। बता दें, ईशान खट्टर बॉलीवुड में डेब्यू कर चुके हैं। उन्होंने जान्हवी कपूर के साथ धड़क और अनन्या पांडे के साथ फिल्म 'खाली पीली' में नजर आए थे। वहीं राजेश खट्टर अभिनेता शाहिद कपूर के सौतेले पिता हैं।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT