रुचिका कपूर से दिसंबर महीने में शहीर शेख करेंगे शादी
रुचिका कपूर से दिसंबर महीने में शहीर शेख करेंगे शादी Social Media
सेलिब्रिटी

रुचिका कपूर से दिसंबर महीने में शहीर शेख करेंगे शादी, शेयर की तस्वीर

Author : Sudha Choubey

टीवी का चर्चित शो 'ये रिश्‍ते हैं प्‍यार के' फेम अभिनेता शहीर शेख इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। शहीर ने हाल ही में अपने रिलेशनशिप को ऑफिशियल कर दिया था। शहीर ने गर्लफ्रेंड रुचिका कपूर संग एक फोटो शेयर कर फैन्स को बताया कि दोनों डेट कर रहे हैं। अब खबर आई है कि, यह खूबसूरत जोड़ी जल्द ही शादी की प्लानिंग कर रही है।

सूत्रों के अनुसार, शहीर और रुचिका दिसंबर में शादी करने वाले हैं। दोनों इंटीमेट सेरेमनी में शादी करेंगे। शहीर और रुचिका अपने घर पर छोटी सी सेरेमनी करने वाले हैं, जिसमें उनके करीबी परिवार और दोस्त शामिल होंगे। हाल ही में परिवार और खास दोस्तों की मौजूदगी में दोनों की एक छोटी सी रस्‍म भी हो गई है। वहीं, एक्टर ने रुचिका के साथ अपनी पहली तस्वीर भी शेयर की है। अगर ऐसा हुआ, तो फिर यह फैन्स के लिए किसी सेलिब्रेशन के पल से कम नहीं है।

बता दें कि, पिछले महीने में शहीर ने अपने सोशल मीडिया साइट इंस्टाग्राम पर रुचिका कपूर की तस्वीरें शेयर की थी और उन्हें 'माय गर्ल' बुलाया था। जिसके बाद उनका ये पोस्ट काफी तेजी से वायरल हुआ था। वहीं, इन तस्वीरों पर पर्ल वी पुरी, एकता कपूर, पूजा बनर्जी, अली गोनी और सुप्रिया पिलगांवकर जैसे कलाकारों ने उन्हें बधाई दी थी।

गौरतलब है कि, कुछ दिनों पहले शहीर ने एक इंटरव्यू में शादी को लेकर कहा था कि, "लॉकडाउन ने मुझे एहसास दिलाया कि, मैं हर दो साल में शादी को आगे बढ़ाता हूं, लेकिन आप कभी नहीं जानते कि क्या आप उन सालों को देखेंगे, लेकिन अभी फैमिली शुरू करने के लिए मुझे बड़े अपार्टमेंट की जरूरत है और मैं उसके लिए काम कर रहा हूं।"

कौन हैं रुचिका:

वहीं अगर रुचिका के बारे में बात करें, तो रुचिका एकता कपूर की बालाजी मोशन पिक्चर्स लिमिटेड में क्रिएटिव प्रोड्यूसर और वाइस प्रेसिडेंट हैं। बतौर प्रड्यूसर उन्होंने करीना कपूर खान, सोनम कपूर और स्वरा भास्कर स्टारर फिल्म 'वीरे दी वेडिंग' के अलावा कई और फिल्मों में काम किया है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT