12वीं की बोर्ड परीक्षाएं रद्द होने पर अशनूर कौर ने दी ऐसी प्रतिक्रिया
12वीं की बोर्ड परीक्षाएं रद्द होने पर अशनूर कौर ने दी ऐसी प्रतिक्रिया Social Media
सेलिब्रिटी

12वीं की बोर्ड परीक्षाएं रद्द होने पर अशनूर कौर ने दी ऐसी प्रतिक्रिया

Author : Sudha Choubey

12वीं कक्षा की बोर्ड परीक्षाओं को लेकर छात्रों और अभिभावकों के बीच असमंजस की स्थिति बनी हुई थी। जिसका समाधान मंगलवार को पीएम मोदी की अध्यक्षता वाली बैठक में हो गया है। सरकार ने 12वीं बोर्ड परीक्षाओं को रद्द करने का फैसला किया है। बोर्ड परीक्षाएं रद्द होने के ऐलान के बाद अभ‍िभावकों और छात्रों को राहत मिली। टीवी सीरियल 'पटियाला बेब्स' ऐक्टर अशनूर कौर ने परीक्षा रद्द होने पर अपना रिएक्शन दिया है। उन्होंने अपने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर पीएम मोदी के इस फैसले के प्रति आभार जताया है।

अशनूर कौर ने शेयर किया पोस्ट:

अभिनेत्री अशनूर कौर यह फैसला जारी होते ही इंस्टाग्राम पर अपनी दो तस्वीरें पोस्ट कीं। एक तस्वीरों में अशनूर को किसी बर्फीली पहाड़ी लोकेशन में विजयी चिह्न बनाते हुए देखा जा सकता है। एक तस्वीर में अशनूर खिली हुई धूप में चट्टान पर बैठी हुयी जश्न मना रही हैं। वहीं, दूसरी तस्वीर में वो उछलती हुई दिख रही हैं। इन तस्वीरों को शेयर करते हुए अशनूर ने कैप्शन में लिखा है, "12वीं वाले मेरे इस मूड के बारे में जानते हैं।"

वहीं ईटाइम्स के साथ बातचीत करते हुए अशनूर कौर ने कहा, "ओह यस, अब एग्जाम कैंसल हो गए हैं। सच कहूं तो अब बहुत अच्छा महसूस हो रहा है। मैंने अभी अपने सारे दोस्तों और कजन्स से बात की जो सीबीएसई बोर्ड में पढ़ रहे हैं। हमने एक तरह से फोन पर ही इस खुशखबरी का जश्न मनाया। एग्जाम के डर से ज्यादा यह बात हमारी जान खा रही थी कि ये कब होंगे। कुछ क्लियर ही नहीं था कि एग्जाम कब होंगे। अब कम से कम सब क्लियर है और जो मानसिक तनाव और एंग्जाइटी थी, वह चली गई है। हम लगातार सोच रहे थे कि एग्जाम होंगे या नहीं होंगे। क्या हमें पढ़ना चाहिए या नहीं? तो अब हम फ्री हैं।"

इन सीरियलों में किया काम:

अशनूर मुंबई के रायन इंटरनेशनल स्कूल में पढ़ रही हैं। पढ़ाई में मेधावी अशनूर ने दसवीं की बोर्ड परीक्षा में 93 फीसदी अंक हासिल किये थे। इसके साथ वो अपने एक्टिंग करियर को भी आगे बढ़ा रही हैं। अशनूर ने 5 साल की उम्र में 'झांसी की रानी' शो से छोटे पर्दे पर करियर शुरू किया था। इसके बाद उन्होंने 'ना बोले तुम ना मैंने कुछ कहा', 'साथ निभाना साथिया', 'देवों के देव महादेव' जैसे धारावाहिकों में काम किया। 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में अशनूर ने लीड रोल निभाया।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT