'रामायण' के दोबारा प्रसारण पर 'सीता' ने जताई खुशी
'रामायण' के दोबारा प्रसारण पर 'सीता' ने जताई खुशी Social Media
सेलिब्रिटी

'रामायण' के दोबारा प्रसारण पर 'सीता' ने जताई खुशी, पोस्ट शेयर कर कही यह बात

Author : Sudha Choubey

कोरोना वायरस का संक्रमण तेजी से बढ़ रहा है और महाराष्ट्र में लगातार बिगड़ते हालातों को ध्यान में रखते हुए 15 दिन का लॉकडाउन लगा दिया गया है। पिछले साल टीवी पर प्रसारित हुआ शो 'रामायण' एक बार फिर से रीटेलीकास्ट किया जाएगा और इसे लेकर दीपिका चिखलिया काफी एक्साइटेड हैं। रामायण में सीता का किरदार निभा चुकीं दीपिका ने अपना एक्साइटमेंट सोशल मीडिया के जरिए जाहिर किया है।

दीपिका चिखलिया ने शेयर किया पोस्ट:

अभिनेत्री दीपिका चिखलिया सीता के किरदार में अपनी एक तस्वीर शेयर की है। उन्होंने तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, "ये खबर साझा करते हुए बहुत खुशी हो रही है कि, रामायण को एक बार फिर से छोटे पर्दे पर प्रसारित किया जाएगा। पिछले साल लॉकडाउन में रामायण का प्रसारण किया गया था और ऐसा लगता है कि, इतिहास खुद को दोहरा रहा है। ये शो न सिर्फ मेरी बल्कि हजारों परिवारों की जिंदगी का हिस्सा रहा है।"

उन्होंने अपनी पोस्ट में आगे लिखा है, "आइए हमारे समुदाय का हिस्सा बनिए और आने वाली पीढ़ी के साथ शेयर करिए रामयाण का ज्ञान। स्टार भारत पर देखिए हर रात 7 बजे रामानंद सागर की रामायण।"

उत्साहित हुए फैंस:

पोस्ट को देखने के बाद फैंस काफी उत्साहित दिखे। वे कमेंट सेक्शन में अपने प्यार और शुभकामनाओं भरे संदेश भेजने लगे। उनमें से एक ने लिखा, "हम भी इस मां सीता को देखने के लिए उत्साहित हैं। रामायण को फिर से देखना हमारे लिए सौभाग्य की बात है। हम धन्य हैं मां।"

बता दें कि, 'रामायण' को रामानंद सागर ने प्रड्यूस और डायरेक्‍ट किया था। इसका पहली बार प्रसारण दूरदर्शन पर साल 1987 में हुआ था। कई वर्षों तक इसे कल्‍ट स्‍टेटस मिला रहा। 33 साल बाद यानी मार्च 2020 में 'रामायण' री-टेलिकास्‍ट हुआ था।

शो में दीपिका चिखलिया के अलावा राम के किरदार में अरुण गोविल, तो लक्ष्‍मण के रोल में सुनील लहरी नजर आए थे। इसके अलावा मंथरा के किरदार में ललिता पवार, रावण के रोल अरविंद त्रिवेदी और हनुमान के किरदार में दारा सिंह जैसे ऐक्‍टर्स नजर आए थे।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT