अभिनेत्री जिज्ञासा सिंह को हुआ कोरोना
अभिनेत्री जिज्ञासा सिंह को हुआ कोरोना Social Media
सेलिब्रिटी

अभिनेत्री जिज्ञासा सिंह को हुआ कोरोना, पोस्ट शेयर कर दी जानकारी

Author : Sudha Choubey

देश में कोरोना वायरस का कहर थमने का नाम नहीं ले रहा है। बॉलीवुड से टेलीविजन तक कई सेलेब्स इस वायरस के चपेट में आ चुके हैं। टीवी की मशहूर एक्ट्रेस और 'बिग बॉस 14' की विनर रुबीना दिलैक ने हाल ही में कोरोना वायरस को मात दी है, लेकिन अब उनके सीरियल 'शक्ति अस्तित्व के एहसास की' फेम जिज्ञासा सिंह को भी कोविड-19 हो गया है। इसकी जानकारी उन्होंने खुद दी है।

जिज्ञासा सिंह ने शेयर किया पोस्ट:

अभिनेत्री जिज्ञासा सिंह ने अपने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर अपने कोरोना पॉजिटिव होने की जानकारी शेयर की है। उन्होंने सोशल मीडिया के जरिए बताया है कि, उन्होंने कोरोना टेस्ट कराया था, जिसकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। उन्होंने खुद को होम क्वारंटीन कर लिया।

उन्होंने अपने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर करते हुए लिखा है, "हाय.. पिछला महीना मेरे लिए मुश्किलों से भरा रहा। अलग-अलग समय पर मेरी पूरी फैमिली कोविड पॉजिटिव हो गई थी। भगवान की दया से सभी की रिपोर्ट निगेटिव आ गई है और सभी स्वस्थ हैं। मैं भी कोरोना पॉजिटिव हो गई हूं और मैंने खुद को आइसोलेट कर लिया है। डॉक्टर्स की सलाह पर दवाईयां ले रही हूं और काफी अच्छा महसूस कर रही हूं। आपके प्यार और सपोर्ट के लिए आभारी हूं।"

बता कें कि, बीते दिनों 'शक्ति अस्तित्व के एहसास की' धारावाहिक में मुख्य अभिनेत्री के रूप में काम कर रहीं रुबीना दिलैक कोविड पॉजिटिव हो गई थीं। उन्होंने हालिया पोस्ट के जरिए बताया कि, अब वो ठीक हैं। वो फैमिली के साथ शिमला में क्वालिटी टाइम बिता रही हैं, जबकि उनके पति अभिनव कोहली इस वक्त केपटाउन में 'खतरों के खिलाड़ी 11' की शूटिंग कर रहे हैं।

जब रुबीना दिलैक कोरोना पॉजिटिव हो गईं थी तब वह 19 दिनों तक होम क्‍वॉरंटीन में थीं। इस दौरान उन्होंने कोरोना से लड़ने के लिए फैन्स को कई टिप्स भी दिए। रुबीना ने कहा, "मैं 19 दिनों से भी ज्यादा होम क्‍वॉरंटीन में रही, लेकिन इन 5 चीजों की वजह से मैं तेजी से रिकवर हो पाई। वीडियो में रुबीना जरूरी चीजें बताई हैं- हेल्दी खाना, खूब पानी पीना, योग करना, समय पर दवाएं लेना, म्यूजिक सुनना।"

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT