रुबीना दिलैक के लिए अभिनव शुक्ला पर भड़कीं काम्या पंजाबी
रुबीना दिलैक के लिए अभिनव शुक्ला पर भड़कीं काम्या पंजाबी Syed Dabeer Hussain - RE
सेलिब्रिटी

रुबीना दिलैक के लिए अभिनव शुक्ला पर भड़कीं काम्या पंजाबी, किया ट्वीट

Author : Sudha Choubey

टीवी एक्ट्रेस काम्या पंजाबी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और सोशल मीडिया के जरिए किसी न किसी मुद्दे को लेकर कमेंट करती रहती है। खास तौर पर काम्या बिग बॉस को ज्यादा फॉलो करती हैं और अपना रिएक्शन भी देती हैं। हाल ही में काम्या पंजाबी ने 'बिग बॉस' कंटेस्टेंट अभिनव शुक्ला को पत्नी रुबीना दिलैक को नेशनल टेलीविजन पर अपमानित करने को लेकर फटकार लगाई है।

ये है मामला:

दरअसल, शो के बीते एपिसोड में अभिनव शुक्ला और रुबीना दिलैक आपस में बहस करते हुए नजर आए थे। इस दौरान रुबीना ने अभिनव से कहा था कि उनसे बात करना बेहद मुश्किल है। जिस पर अभिनव ने रुबीना के लिए कहा था- 'खुद की तो तुम्हारी अक्ल नहीं, मत करो फिर बकवास।' अभिनव का ये बर्ताव रुबीना की दोस्त काम्या पंजाबी को पसंद नहीं आया है। काम्या ने ट्विटर पर अभिनव के बर्ताव को लेकर अपनी नाराजगी जाहिर की है।

काम्या पंजाबी ने किया ट्वीट:

काम्या पंजाबी ने अपने सोशल मीडिया के जरिये एक पोस्ट शेयर कर अभिनव पर नाराजगी जाहिर की है। उन्होंने ट्वीट में लिखा है, "डियर अभिनव आप बिग बॉस हाउस में हैं। यह रिएलिटी शो है, आपका घर नहीं। आप नेशनल टेलीविजन पर हैं इसलिए आप अपनी बीवी की सेल्फ रिस्पेक्ट का ध्यान रखिए क्योंकि यहां पूरी दुनिया देख रही है।" ऐसा लग रहा है कि रुबीना और अभिनव के बीच शो में तकरार कम होने की बजाए बढ़ रही है।

बता दें कि, बिग बॉस ने घर में कैप्टेंसी की दावेदारी के लिए एक टास्क दिया, जिसका नाम है बंटवारा। टास्क से रुबीना और जैस्मिन के बीच झगड़ा हो गया। दोनों ने एक-दूसरे को काफी बातें सुनाई। यहां तक की अपनी दोस्ती तोड़ने का फैसला तक ले लिया। टास्क के दौरान रुबीना ने खाना खाने से भी इंकार कर दिया था। अब दोनों एक-दूसरे के खिलाफ खड़ी हैं।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT