एक्ट्रेस लीना आचार्य का किडनी फेल होने से निधन
एक्ट्रेस लीना आचार्य का किडनी फेल होने से निधन Social Media
सेलिब्रिटी

एक्ट्रेस लीना आचार्य का किडनी फेल होने से निधन, इन कलाकारों ने जताया दुख

Author : Sudha Choubey

साल 2020 मनोरंजन जगत के लिए बुरा रहा। एक तरफ जहां कोरोना वायरस का प्रकोप थमने का नाम नहीं ले रहा है, वहीं बॉलीवुड के कई दिग्गजों ने इस दुनिया को अलविदा कह दिया। हाल ही में मनोरंजन जगत से एक और बुरी खबर आई है। टीवी ऐक्ट्रेस लीना आचार्य का शनिवार यानी 21 नवंबर को दिल्ली में किडनी फेल हो जाने से निधन हो गया। वह बीते करीब डेढ़ साल से किडनी की बीमारी से पीड़ित थीं। कुछ समय पहले ही लीना को उनकी मां ने अपनी किडनी डोनेट की थी, लेकिन इसके बाद भी उनकी जान नहीं बच सकी। लीना दिल्ली के एक अस्पताल में भर्ती थीं, जहीं उन्होंने अंतिम सांस ली।

बता दें कि, लीना आचार्य 'सेठ जी', 'आप के आ जाने से', 'मेरी हानिकारक बीवी' जैसे कई टीवी शोज में नजर आ चुकी हैं। यही नहीं, उन्होंने कई फिल्मों और वेब सीरीज में भी काम किया है, जिनमें रानी मुखर्जी की फिल्म 'हिचकी' भी शामिल है। लीना के निधन की खबर से पूरी इंडस्ट्री में शोक की लहर दौड़ गई है। लीना के साथ काम कर चुके कलाकारों ने उनकी मौत पर शोक व्यक्त किया है।

रोहन मेहरा ने जताया शोक:

पॉपुलर टीवी सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' फेम रोहन मेहरा ने लीना आचार्य को याद करते हुए अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक फोटो शेयर की है, जिसके साथ उन्होंने लीना आचार्य को श्रद्धांजलि दी है। रोहन लिखते हैं, "आपकी आत्मा को शांति मिले मैडम। बीते साल हम इस समय क्लास ऑफ 2020 के लिए शूटिंग कर रहे थे। आपकी बहुत याद आएगी।"

अभिषेक भालेराव ने भी जताया शोक:

अभिनेता अभिषेक भालेराव ने भी लीना के निधन पर दुख व्यक्त किया। उन्होंने ट्वीट में लीना से आखिरी बात का स्क्रीनशॉट और एक तस्वीर शेयर की। अभिषेक भालेराव स्क्रीनशॉट शेयर करते हुए लिखते हैं, "लीना आचार्य से मेरी आखिरी बात... आपकी आत्मा को शांति मिले। एक अद्भुत अभिनेत्री, एक हसलर, जो हर एक ऑडिशन में आवेदन करती है और नियमित रूप से मेरे साथ शेयर करती हैं। एक खूबसूरत आत्मा।"

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT