निया शर्मा ने पिंक मिनी ड्रेस में किया किलर डांस
निया शर्मा ने पिंक मिनी ड्रेस में किया किलर डांस Social Media
सेलिब्रिटी

निया शर्मा ने पिंक मिनी ड्रेस में किया किलर डांस, वायरल हुआ वीडियो

Author : Sudha Choubey

टीवी की जानी-मानी अभिनेत्री निया शर्मा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वो अक्सर अपने सोशल मीडिया के जरिए अपनी फोटोज और वीडियोज शेयर करती रहती हैं। निया अपने अपने फैशन सेंस और शानदार डांस से अपने फैंस के साथ जुड़ी रहती हैं। निया जब भी अपनी फोटोज या वीडियोज सोशल मीडिया पर शेयर करती हैं वो वायरल हो जाती है। हाल ही में निया शर्मा ने अपने सोशल मीडिया पर एक डांस वीडियो शेयर किया है, जिसे सभी पसंद कर रहें हैं।

निया शर्मा ने शेयर किया वीडियो:

हाल ही में निया शर्मा ने अपने सोशल मीडिया साइट इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक नया डांस वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में निया अपनी दोस्त के साथ पिंक मिनी ड्रेस पहने शानदार डांस मूव्ज दिखाती नजर आ रही हैं। वीडियो में निया के साथ शिविका प्रताप नजर आ रही हैं। इस वीडियो शेयर करते हुए निया ने कैप्शन में लिखा है, "क्लब बंद हैं, लेकिन हमारा इनर सोल कह रहा है कि, डांस करो, तो हम कर रहे हैं।"

फैंस को पसंद आया निया का डांस:

निया शर्मा का ये स्वैग भरा डांस वीडियो सोशल मीडिया पर खूब देखा जा रहा है। यूजर्स कमेंट करते हुए उनकी बोल्ड अदाओं की तारीफ किए जा रहे हैं। कई यूजर्स ने कमेंट करते हुए निया शर्मा के किलर मूव्ज की तारीफ की है तो कई ने हमेशा की तरह उन्हें फिर निशाने पर ले लिया है। इस वीडियो पर अब तक 1 लाख से ज्यादा व्यूज आ चुके हैं।

इस वेब सीरीज में आएंगी नजर:

वहीं अगर निया शर्मा के वर्क फ्रंट की बात करें, तो वो इन दिनों अपनी आने वाली वेब सीरीज 'जमाई राजा 2.0' को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं। इस सीरीज में उनके साथ अभिनेता रवि दुबे नजर आएंगे। हाल ही में निया शर्मा ने रवि दुबे को बेस्ट किसर बताया था। निया शर्मा ने रवि दुबे के साथ टीवी सीरियल 'जमाई राजा' में आ चुकी हैं। अब 'जमाई राजा 2.0' वेबसीरीज में भी दोनों की ऑनस्क्रीन केमिस्ट्री चर्चा में है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT