टीवी एक्ट्रेस निशा रावल हुईं कोरोना पॉजिटिव, खुद को किया क्वारंटीन
टीवी एक्ट्रेस निशा रावल हुईं कोरोना पॉजिटिव, खुद को किया क्वारंटीन Social Media
सेलिब्रिटी

टीवी एक्ट्रेस निशा रावल हुईं कोरोना पॉजिटिव, खुद को किया क्वारंटीन

Author : Sudha Choubey

टेलीविजन की जानी-मानी अभिनेत्री निशा रावल (Nisha Rawal) अक्सर चर्चाओं में बनी रहती हैं। वो सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। हाल ही में निशा रावल ने अपने सोशल मीडिया के जरिए जानकारी दी है कि, वो कोरोना वायरस की चपेट में आ गई हैं। निशा इन दिनों ज़ी टीवी के 'मीत' (Meet) शो में नजर आ रही हैं। जिसकी वजह से वह लागातार शूट कर रही हैं और लोगों से संपर्क में रह रही थीं। तबीयत खराब होने के बाद उन्होंने अपना कोविड टेस्ट कराया था, जो पॉजीटिव आया है।

निशा रावल ने शेयर किया पोस्ट:

अभिनेत्री निशा रावल ने अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर कर लोगों से अपील की है कि, जो लोग भी पिछले कुछ दिनों में उनके संपर्क में आए हैं, वो अपना टेस्ट जरूर कराएं। हैरानी की बात यह है कि, निशा कोविड वैक्सीन का एक डोज लगवा चुकी थीं और दूसरा डोज लगवाने की प्लानिंग कर रही थीं। लेकिन वो कोरोना पॉजीटिव हो गई।

कोरोना की तीसरी लहर ने मुझे जकड़ लिया:

निशा रावल ने जो पोस्ट शेयर किया है उसमें लिखा है, "और कोरोना की तीसरी लहर ने मुझे जकड़ लिया। मैं कोविड वैक्सीन का दूसरा डोज लेने वाली थी। हां, मेरा रिजल्ट कोविड पॉजिटिव है। मैं शूटिंग कर रही थी और पिछले कुछ दिनों से कई लोगों के संपर्क में आई। मेरी नाक बहने लगी थी और जैसे ही मैंने यह देखा मैंने खुद को तुरंत ही घर पर क्वारंटीन कर लिया। यह मेरा कर्तव्य बनता है कि मैं आप सभी को बताऊं कि जो लोग भी मेरे संपर्क में आए, वो प्लीज अपना टेस्ट करवा लें। कोविड अभी भी है। इसलिए हल्के में न लें और ध्यान रखें।"

बता दें कि, निशा रावल ने पति करण पर 'मारपीट' का आरोप लगाया था। जिसके बाद सोशल मीडिया से बाहर निकलकर ये मामला पुलिस स्टेशन तक भी पहुंचा। निशा ने करण मेहरा के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई, तो उनको गिरफ्तार कर लिया गया था। फिलहाल वो जमानत पर बाहर हैं।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT