हैकर ने की रुबीना का इंस्टाग्राम हैक करने की कोशिश
हैकर ने की रुबीना का इंस्टाग्राम हैक करने की कोशिश Social Media
सेलिब्रिटी

हैकर ने की रुबीना का इंस्टाग्राम हैक करने की कोशिश, एक्ट्रेस ने दी जानकारी

Author : Sudha Choubey

'बिग बॉस 14' विनर और अभिनेत्री रुबीना दिलैक की फैन फॉलोइंग बहुत बड़ी है और रुबीना को लोग काफी पसंद करते हैं। रुबीना दिलैक सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपने फैंस के साथ अक्सर फोटोज और वीडियो शेयर करती रहती हैं। हाल ही में रुबीना दिलैक ने अपने सोशल मीडिया साइट इंस्टाग्राम के जरिए इस बात की जनकारी दी कि, कोई उनका इंस्टाग्राम हैक करने की कोशिश कर रहा है। उनका ये पोस्ट खूब वायरल हो रहा है।

रुबीना दिलैक ने शेयर किया पोस्ट:

अभिनेत्री रुबीना दिलैक ने अपने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर करते हुए बताया है कि, कोई उनका इंस्टाग्राम हैक करने की कोशिश कर रहा है। उन्होंने पोस्ट शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, "कोई मेरा इंस्टाग्राम अकाउंट लॉग इन करने की कोशिश कर रहा है और लोकेशन दिल्ली है। अपनी जिदंगी जीयो और इस एनर्जी का इस्तेमाल देश को इस मुश्किल परिस्थिति से निकालने में करो।"

फैंस दे रहें रिएक्शन:

इसी के साथ रुबीना दिलैक ने कैप्शन में लिखा, "आपके पास इतना वक्त है बर्बाद करने के लिए, ये भी क्या बर्बादी है।" उनका ये पोस्ट सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। उनके फैंस इस पोस्ट पर काफी प्रतिक्रियां दे रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, "कोई बेवकूफ ही होगा।"

हाल ही में लीक हुआ था नंबर:

आपको बता दें कि, रुबीना दिलैक का नंबर हाल ही में एक वेबसाइट ने अपनी साइट पर शेयर कर दिया था। जिसके बाद काफी फोन आने लगे। इतना कुछ होने के बाद उनके पति अभिनव ने दोस्तों के साथ मिलकर वेबसाइट को अब बंद करवा दिया था। इस बात की जानकारी खुद अभिनव ने ट्वीट शेयर कर दी। अभिनव ने लिखा है, "एक वेबसाइट जो कि अवैध रूप से तमाम लोकप्रिय अभिनेत्रियों के कॉन्टैक्ट नंबर को शेयर कर रही थी, उसे बंद कर दिया गया है। मेरे एक इंजीनियर दोस्त का शुक्रगुजार हूं। इंजीनियर्स से पंगा मत लेना और हां, शुक्रिया उन सभी का जो मेरी तरफ आ रहे हैं।"

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT