Rubina Dilaik ने बिंदरखिया के गाने पर किया जबरदस्त डांस
Rubina Dilaik ने बिंदरखिया के गाने पर किया जबरदस्त डांस Sudha Choubey - RE
सेलिब्रिटी

Rubina Dilaik ने बिंदरखिया के गाने पर किया जबरदस्त डांस, वायरल हुआ Video

Author : Sudha Choubey

टेलीविजन की जानी-मानी अभिनेत्री रुबीना दिलैक (Rubina Dilak) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वो आए दिन अपने सोशल मीडिया के जरिए अपनी फोटोज और वीडियोज शेयर करती रहती हैं। हाल ही में उन्होंने अपने सोशल मीडिया पर एक नया डांस वीडियो शेयर किया है। यह काफी वायरल हो रहा है।

रुबीना दिलैक ने शेयर किया वीडियो:

अभिनेत्री रुबीना दिलैक ने हाल ही में एक डांस वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह बिंदरखिया के गाने पर डांस कर रही है। वह गायक सुरजीत बिंदरखिया के लोकप्रिय गाने 'तेरा यार बोलदा' पर डांस कर रही है। वीडियो में उनके बाल खुले हुए हैंl वह शानदार डांस कर रही हैं। वीडियो शेयर करते हुए उन्होंने लिखा है, "मुझे डांस करना बहुत पसंद है।" वीडियो देखने के बाद रूबीना दिलैक के पति अभिनव शुक्ला ने दिलचस्प कमेंट किया है।

अभिनव शुक्ला ने किया कमेंट:

रुबीना दिलैक का वीडियो देखने के बाद उनके पति अभिनव शुक्ला ने कमेंट किया है। अभिनव शुक्ला ने वीडियो पर प्रतिक्रिया देते हुए लिखा है, "बिंदराखिया जी की याद आ गई।" बता दें, अभिनव शुक्ला ने रुबीना दिलैक के साथ अपने रिश्ते पर भी बात की है। एक इंटरव्यू में उन्होंने कहा कि, बिग बॉस के बाद हमने अच्छे से अपनी चीजों को संभाला है। हमारी लड़ाई से अब हम हमेशा अच्छे से निपटते हैं। मुझे नई तरीके से सोचने का मौका मिला है, हमारा रिश्ता सुधरा है।"

इन सीरियलों में किया काम:

बता दें कि, रुबीना दिलैक को 'छोटी बहू' में राधिका और 'शक्ति-अस्तित्व के एहसास की' में सौम्या सिंह की भूमिका निभाने के लिए जाना जाता है। उनके शानदार प्रदर्शन के कारण उनका करियर ग्राफ बढ़ता दिखाई दे रहा है। इसके अलावा, रुबीना ने 'सास बिना ससुराल', 'पुनर्विवाह- एक नई उम्मीद', 'देवों के देव ... महादेव' सहित अन्य शो में भी काम किया है। रुबीना ने 'बिग बॉस' सीजन 14 का खिताब भी अपने नाम किया है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT