रुबीना दिलैक हुईं कोरोना पॉजिटिव
रुबीना दिलैक हुईं कोरोना पॉजिटिव Social Media
सेलिब्रिटी

रुबीना दिलैक हुईं कोरोना पॉजिटिव, कहा- एक महीने बाद करूंगी प्लाज्मा डोनेट

Author : Sudha Choubey

देश में कोरोना वायरस महामारी की दूसरी लहर में पॉजिटिव केस लगातार बढ़ते जा रहे हैं। हर रोज लाखों लोग इसकी चपेट में आ रहे हैं। अब तक आम लोगों के साथ टेलीविजन और फिल्मों के कई सेलेब्स इस वायरस के चपेट में आ चुके हैं। हाल ही में खबर आई है कि, बिग बॉस 14 की विजेता रहीं रुबीना दिलैक भी कोरोना वायरस की चपेट में आ गई हैं।

रुबीना दिलैक ने शेयर किया पोस्ट:

रुबीना दिलैक ने खुद इस बात की जानकारी दी है। रुबीना ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट के जरिए एक पोस्ट शेयर की है। जिसके जरिए उन्होंने बताया कि वो कोरोना की चपेट में आ गई हैं। रुबीना ने शेयर की हुई अपनी पोस्ट में लिखा, "मैं हमेशा पॉजिटिविटी की ओर देखती हूं, अब एक महीने बाद मैं प्लाज्मा डोनेट कर पाऊंगी। कोरोना संक्रमित हो गई हूं, 17 दिनों तक घर पर क्वारंटीन रहूंगी। बीते 5-7 दिन में जो भी मेरे संपर्क में आया है वो अपनी जांच करवा ले।"

दोस्तों ने मांगी जल्द ठीक होने की दुआ:

रुबीना दिलैक के पोस्ट पर प्रतिक्रिया देते हुए, बिग बॉस के घर के उनके दोस्तों ने उनके शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की। 'बिग बॉस 14' में नजर आ चुके अली गोनी ने रिएक्शन दिया है। उन्होंने कहा, "या अल्लाह रहम, कृपया ध्यान रखें", जबकि राहुल महाजन ने लिखा है, "जल्दी से ठीक हो जाओ मेरे दोस्त भगवान तुम्हें शीघ्र स्वस्थ होने का आशीर्वाद दे।"

बता दें कि, रुबीना दिलैक हाल ही में सुर्खियों में आई थीं, जब उनका इंस्टाग्राम अकाउंट कोई हैकर हैक करने की कोशिश कर रहा था। उन्होंने लिखा, "कोई मेरे इंस्टाग्राम अकाउंट पर लॉग इन करने की कोशिश कर रहा है और लोकेशन दिल्ली है। राष्ट्र जिस संकट से गुजर रहा है, उस पर अपनी ऊर्जा का उपयोग करें।"

वहीं अगर रुबीना दिलैक के वर्क फ्रंट की बात करें, तो वह फेमस सीरियल 'शक्ति : अस्तित्व के अहसास’ की में नजर आ रही हैं। उनके सौम्या वाले किरदार को उनके फैंस काफी लंबे समय से मिस कर रहे थे। इसके अलावा रुबीना का पहला म्यूजिक वीडियो 'मरजानियां' रिलीज हुआ था। इस गाने में उनके साथ अभिनव शुक्ला भी नजर आए थे। इस गाने को नेहा कक्कड़ ने अपनी आवाज दी थी। इसके अलावा हाल ही में उनका गाना 'गलत' रिलीज हुआ है, जिसमें उनके साथ अभिनेता पारस छाबड़ा नजर आए हैं।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT