एक्ट्रेस सारा खान हुई कोरोना पॉजिटिव
एक्ट्रेस सारा खान हुई कोरोना पॉजिटिव Social Media
सेलिब्रिटी

एक्ट्रेस सारा खान हुईं कोरोना पॉजिटिव, सोशल मीडिया पर दी जानकारी

Sudha Choubey

कोरोना वायरस का कहर देशभर में जारी है। सभी गाइडलाइंस के साथ शूटिंग शुरू होने के बावजूद लगातार टेलीविजन सितारे कोरोना की चपेट में आ रहे हैं। पार्थ समथान, श्रेनू पारिख, राजेश शर्मा समेत कई लोगों के बाद अब एक्ट्रेस सारा खान भी कोरोना संक्रमित पाई गईं हैं। एक्ट्रेस इन दिनों 'संतोषी मां सुनाएं व्रत कथाएं' शो में देवी पौलोमी का किरदार निभा रही हैं। सारा ने अपने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर फैंस के साथ ये जानकारी शेयर की है।

सोशल मीडिया पर दी जानकारी :

रिपोर्ट सामने आते ही एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम के माध्यम से फैंस और करीबियों को कोविड 19 पॉजिटिव होने की जानकारी दी है। एक्ट्रेस ने लिखा, "दुर्भाग्य से आज मैं कोरोना पॉजिटिव मिली हूं। एथोरिटीज और डॉक्टर्स ने मुझे घर पर ही क्वारंटाइन रहने की सलाह दी है। अच्छा महसूस कर रही हूं और जल्दी ठीक होने की कामना करती हूं।"

एक्ट्रेस सारा खान हुई कोरोना पॉजिटिव

सारा खान ने जारी किया बयान:

अभिनेत्री सारा खान ने एक ऑफिशियल बयान जारी करते हुए बताया है कि, वो कुछ दिनों से बीमार महसूस कर रही थीं, जिसके चलते उन्होंने शूटिंग से ब्रेक लिया था। लेकिन उन्होंने कोविड 19 टेस्ट करवाया जो कि, पॉजिटिव आया है। एक्ट्रेस अपने डॉक्टर्स की मेडिकल एडवाइज ले रही हैं और आशा कर रही हैं कि, वो जल्द ठीक हो जाएंगी। सारा एसिम्पटोमैटिक हैं, लेकिन उनका मानना है कि, लक्षण हों या नहीं हों हर किसी को हाइजीन मैंटेन करना चाहिए और लोगों से दूरी बनाए रखनी चाहिए।

वहीं अगर सारा खान के वर्क फ्रंट की बात करें, तो सारा ने साल 2007 में शो 'सपना बाबुल का बिदाई से' अपने करियर की शुरुआत की थी। इसके बाद एक्ट्रेस कई टीवी शोज में नजर आईं। टीवी के अलावा सारा खान कई फिल्मों में भी नजर आ चुकी हैं। एक्ट्रेस इन दिनों 'संतोषी मां सुनाएं व्रत कथाएं' शो में देवी पौलोमी का किरदार अदा कर रही हैं।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT