श्वेता तिवारी ने शेयर की अपनी बोल्ड तस्वीरें
श्वेता तिवारी ने शेयर की अपनी बोल्ड तस्वीरें Social Media
सेलिब्रिटी

श्वेता तिवारी ने शेयर की अपनी बोल्ड तस्वीरें, शार्ट ड्रेस में दिखा हॉट लुक

Author : Sudha Choubey

टीवी इंडस्ट्री की जानी-मानी अभिनेत्री श्वेता तिवारी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वो अक्सर अपने सोशल मीडिया पर अपनी फोटोज और वीडियोज शेयर करती रहती हैं।श्वेता की ग्लैमरस फोटोज का अब फैंस को भी काफी इंतजार रहता है। श्वेता तिवारी इन दिनों केपटाउन में 'खतरों के खिलाड़ी 11' की शूटिंग में बिजी चल रही हैं। इसी बीच श्वेता तिवारी ने अपनी बेहद हॉट पिक्स फैंस के साथ शेयर की हैं, जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं।

श्वेता तिवारी ने शेयर किया पोस्ट:

श्वेता तिवारी ने जो तस्वीरें शेयर की हैं उन तस्वीरों में वह बहुत ही खूबसूरत लग रही हैं। श्वेता का ये हॉट अवतार देखकर फैंस हैरान हो गए हैं। टीवी सेलेब्स भी श्वेता की फोटोज पर कमेंट कर रहे हैं। श्वेता ने ये पिक्स 'खतरों के खिलाड़ी' की शूटिंग से ठीक पहले फैंस के लिए शेयर की हैं। फोटो केपटाउन की हैं ये खुद श्वेता ने इंस्टाग्राम पर लिखा है। श्वेता इन पिक्स में बालकनी में खड़ी नजर आ रही हैं। फोटोज में वह व्हाइट कलर की शॉर्ट ड्रेस पहने दिख रही हैं।

फैंस को पसंद आई श्वेता की ये तस्वीरें:

सामने आई इन फोटोज में वह काफी मुस्कराती हुई नजर आ रही हैं। हर एक तस्वीर में श्वेता अपनी हॉट अंदाओं को बिखेरती हुई दिखाई दे रही हैं। श्वेता तिवारी हाल ही के दिनों पहले अपने कई फोटोशूट की तस्वीरें शेयर की थीं। श्वेता की फोटोज और बोल्ड अंदाज देखकर फैंस उनकी तारीफ करते नहीं थक रहे हैं।

बता दें कि, हाल ही में श्वेता का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुआ था। इस वीडियो को 'खतरों के खिलाड़ी 11' के आधिकारी इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट किया गया था। इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि अर्जुन का चेहरा तो दिखाई नहीं दे रहा है बस उनकी आवाज सुनाई दे रही है। वहीं अर्जुन, श्वेता से पूछते हैं, "श्वेता आपके च्यवनप्राश का नाम क्या है? इस पर श्वेता हंसते हुए कहती हैं हार्ड वर्क।" फिर अर्जुन श्वेता को एब्स दिखाने के लिए भी बोलते हैं। श्वेता एब्स फ्लॉन्ट भी करती हैं।

पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में है एक्ट्रेस:

आपको बता दें कि, श्वेता अपने पति अभिनव के साथ बिगड़ते रिश्तों को लेकर सुर्खियों में हैं। अभिनव कोहली ने उन पर बेटे को छोड़कर जाने का आरोप लगाया है। जिसके बाद श्वेता ने पति के कुछ सनसनीखेज सीसीटीवी के वीडियोज फैंस के लिए शेयर किए थे। जिसमें वह श्वेता से बेटे को छीनते दिख रहे थे। जिसके बाद अभिनव ने भी श्वेता के खिलाफ वीडियोज पेश किए थे, लेकिन अब महिला आयोग ने डीजीपी को अभिनव के खिलाफ एक्शन लेने की अपील की है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT