पेरेंट्स बनने वाले हैं टीवी कपल किश्वर-सुयश
पेरेंट्स बनने वाले हैं टीवी कपल किश्वर-सुयश Sudha Choubey - RE
सेलिब्रिटी

पेरेंट्स बनने वाले हैं टीवी कपल किश्वर-सुयश, फैंस के साथ शेयर की खुशखबरी

Author : Sudha Choubey

टेलीविजन के चर्चित कपल में से एक सुयश राय और किश्वर मर्चेंट इन दिनों चर्चा में बने हुए हैं। सुयश राय और किश्वर मर्चेंट के घर में किलकारियां गूंजने वाली हैं। किश्वर मर्चेंट प्रेग्नेंट हैं और वह जल्द ही मां बनने वाली हैं। सुयश राय ने इस खबर को अपने सोशल मीडिया के जरिए अपने फैन्स के साथ शेयर की है। उन्होंने एक फोटो शेयर की है, जिसमें सुयश और उनकी पत्नी नजर आ रही हैं। उनके द्वारा शेयर किया गया ये पोस्ट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

सुयश राय ने शेयर किया पोस्ट:

सुयश राय ने इसकी जानकारी अपने सोशल मीडिया पर फोटो शेयर कर दी है। इस फोटो में समंदर किनारे ढलते हुए सूरज के सामने किश्वर का हाथ थामकर सुयश घुटनों पर बैठे हुए नज़र आ रहे हैं। सामने रेत में अगस्त 2021 लिखा हुआ है, यानी करीब 5 महीने बाद सुयश और किश्वर के घर में नन्हे मेहमान की किलकारियां गूंजेगी। इस तस्वीर में नज़र आ रहे गुलाबी रंग के छोटे बच्चे के शूज फोटो को और भी खूबसूरत बना रहे हैं। सुयश ने इस तस्वीर को शेयर करते हुए लिखा है, "मैं तेरे बच्चे का बाप बनने वाला हूं किश्वर, आ रहा है इस अगस्त।"

किश्वर ने भी शेयर किया पोस्ट:

सुयश की तरह किश्वर ने भी ये गुड न्यूज़ अपने फैंस के साथ शेयर की है, लेकिन उनका अंदाज़ थोड़ा अलग है। फोटो को शेयर करते हुए किश्वर ने कैप्शन में किश्वर लिखती हैं, "अब आप लोग मुझे ये पूछना बंद कर सकते हो कि हम कब मां-पापा बनने वाले हैं।" किश्वर के पोस्ट पर रोहित रेड्डी ने कमेंट करते हुए कहा, "बधाई हो।" वहीं, अनीता ने लिखा है, "Oh wow मुबारक हो।" मालूम हो कि, रोहित रेड्डी और अनीता हसनंदानी हाल ही में बेटे के पैरेंट्स बने हैं।

2016 में हुई थी सुयश और किश्वर की शादी:

बता दें कि, सुयश राय और किश्वर मर्चेंट ने साल 2016 में शादी की थी। दोनों की पहली मुलाकात साल 2011 में शो 'प्यार की ये एक कहानी' के सेट पर हुई थी। इसके बाद दोनों बात करने लगे। धीरे-धीरे दोनों की दोस्ती प्यार में बदल गई। सुयश और किश्वर ने काफी समय तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद साल 2016 में शादी कर घर बसा लिया।

आपको बता दें कि, कोरोना काल में बॉलीवुड और टीवी इंडस्ट्री के कई सितारों ने फैमिली प्लानिंग की हैं और उनमें से एक सुयश और किश्वर भी हैं। कोरोना काल में घर में रहते हुए दोनों ने मम्मी पापा बनने का फैसला किया।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT