'भाभीजी घर पर हैं' फेम नेहा पेंडसे
'भाभीजी घर पर हैं' फेम नेहा पेंडसे Sudha Choubey - RE
सेलिब्रिटी

ट्रोल हुईं 'भाभीजी घर पर हैं' फेम नेहा पेंडसे, ट्रोलर्स को दिया जवाब

Author : Sudha Choubey

टीवी की जानी-मानी अभिनेत्री नेहा पेंडसे ने हाल ही में सीरियल 'भाभीजी घर पर हैं' में एंट्री ली है। नेहा ने इस शो में सौम्या टंडन को रिप्लेस किया है। वह इसमें अनीता भाभी का किरदार निभाती नजर आ रही हैं। नेहा पेंडसे ने अपने लुक्स से फैन्स को क्रेजी कर दिया है। अपनी एक्टिंग से दर्शकों का दिल जीत लिया है। वहीं, दूसरी ओर कुछ फैन्स नेहा को सीरियल में रिप्लेसमेंट के चलते ट्रोल कर रहे हैं। नेहा ने इन ट्रोलर्स को मुंह तोड़ जवाब दिया है।

नेहा पेंडसे ने ट्रोलर्स को दिया जवाब:

हाल ही में अभिनेत्री नेहा पेंडसे ने इंडियन एक्सप्रेस को दिए इंटरव्यू में इन ट्रोलर्स को मुंह तोड़ जवाब दिया है। हाल ही में एक इंटरव्यू दौरान बात करते हुए नेहा पेंडसे ने कहा, "मैं समझ सकती हूं कि लोगों ने मुझे अनीता के रूप में पहले कभी नहीं देखा है। आलोचना लोगों की भावनाओं से जुड़ी होती है। लोग सौम्या के साथ भावनात्मक रूप से जुड़े हुए हैं।" उन्होंने आगे कहा कि, लोगों के जुड़ाव करने में अभी वक्त लगेगा और उन्हें विश्वास है कि, ऑडियंस दिल से स्वीकार करेगी।

सौम्या टंडन को लेकर कही यह बात:

जब नेहा पेंडसे से सौम्या टंडन के बारे में पूछा गया, तो उन्होंने कहा कि, उन्हें अभी तक सौम्या टंडन से बात करने का मौका नहीं मिला है। कॉमेडी के जॉनर के बारे में सौम्या ने कहा, "मुझे लगता है कि, हर एक्टर को प्रत्येक किरदार पर कड़ी मेहनत करनी होती है, कॉमेडी के लिए मुझे नहीं लगता कि, यह नैचुरल है। हालांकि यह एक सिटकॉम है, जहां स्थिति मजाकिया है और मुझे कॉमेडी करने की जरूरत नहीं है।"

कॉमेडी को लेकर कही यह बात:

नेहा पेंडसे ने कॉमेडी पर अपनी बात रखते हुए कहा, "मुझे लगता है कि हर किरदार को हर किरदार पर कड़ी मेहनत करनी होती है। कॉमेडी के लिए, मुझे नहीं लगता कि यह स्वाभाविक है। हालांकि, यह एक सिटकॉम है, जहां स्थिति मजाकिया है, मुझे कॉमेडी करने की जरूरत नहीं है। ईमानदारी से कहूं तो मैं कोई भारती सिंह या कपिल शर्मा नहीं हूं, जो चुटकुले सुनाकर लोगों को हंसा सकती है। मेरे लिए सिच्युएशन कॉमेडी ज्यादा अच्छी तरह काम करती है।"

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT