'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' के लेखक अभिषेक मकवाना ने की आत्महत्या
'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' के लेखक अभिषेक मकवाना ने की आत्महत्या Social Media
सेलिब्रिटी

'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' के लेखक अभिषेक मकवाना ने की आत्महत्या

Author : Sudha Choubey

साल 2020 मनोरंजन जगत के लिए काफी खराब रहा है। इस साल में इंडस्ट्री से जुड़े कई कलाकार और मशहूर हस्तियों ने दुनिया को अलविदा कह दिया है। इरफान, खान, ऋषि कपूर, सरोज खान, सुशांत सिंह राजपूत कुछ ऐसे सेलेब्स थे, जिनका इस साल निधन हो गया। इसी बीच 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' के सेट से एक दुखद खबर सामने आई है। जो फैंस के लिए काफी ज्यादा शॉकिंग है। टीवी शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' के लेखकों में से एक अभिषेक मकवानी ने आत्महत्या कर ली।

पुलिस ने बताया कि, लेखक ने अपने सुसाइड नोट में 'वित्तीय परेशानियों' का जिक्र किया है। दूसरी ओर अभिषेक के परिवार ने अब आरोप लगाया है कि, मृतक ब्लैकमेल और साइबर धोखाधड़ी का शिकार था। जाहिर तौर पर, अभिषेक की मौत के बाद परिवार को धोखेबाजों से फोन आ रहे हैं। परिजनों से पैसे वापस करने की मांग की जा रही है, क्योंकि परिवार को कर्ज के लिए गारंटर बनाया गया था।

अभिषेक ने अपने सुसाइड नोट में आत्महत्या करने की वजह आर्थिक तंगी बताई थी। लेकिन अब उनके परिवार का कहना है कि, अभिषेक ब्लैकमेल और साइबर धोखाधड़ी का शिकार थे।

परिवार का कहना है कि, अभिषेक के निधन के बाद उन्हें फ्रॉड लोगों के कॉल आ रहे हैं। परिवार ने कहा, 'वे लोग कॉल करके पैसे मांग रहे हैं। उनका कहना है कि, अभिषेक ने लोन लेते वक्त अपने परिवार को गारंटीकर्ता बनाया था।

अभिषेक मकवाना, 27 नवंबर को अपने कांदिवली वाले घर में मृत पाए गए थे, ज‍िसके बाद चारकोाप पुलिस ने इस मामले में एक्सिडेंटल डेथ का केस दर्ज किया था। इस मामले में परिवार का बयान दर्ज किया गया है। र‍िपोर्ट के अनुसार अभिषेक के भाई जेनिस ने खुलासा क‍िया है कि, अभिषेक के ईमेल्‍स से फाइनेंश‍ियल फ्रॉड की बात सामने आई है। इसके अलावा पुल‍िस के अनुसार अभिषेक के सुसाइड नोट में भी आर्थ‍िक धोखाधड़ी की बात सामने आई है, जो व‍ह प‍िछले बहुत महीनों से झेल रहा था लेकिन उसने इसके बारे में ज्‍यादा कुछ नहीं ल‍िखा है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT