हिजाब मामले पर ट्विंकल खन्ना ने दिया रिएक्शन, ट्वीट कर कही यह बात
हिजाब मामले पर ट्विंकल खन्ना ने दिया रिएक्शन, ट्वीट कर कही यह बात Sudha Choubey - RE
सेलिब्रिटी

हिजाब मामले पर ट्विंकल खन्ना ने दिया रिएक्शन, ट्वीट कर कही यह बात

Author : Sudha Choubey

राज एक्सप्रेस। पिछले कुछ दिनों से देश में हिजाब (Hijab) को लेकर बहस चल रही है। हर कोई इस मुद्दे पर अपनी-अपनी राय दे रहा है। अब इस बहस में बॉलीवुड अभिनेत्री और राइटर ट्विंकल खन्ना (Twinkle Khanna) भी शामिल हो गई हैं। उन्होंने अपने सोशल मीडिया के जरिए हिजाब मामले पर अपना रिएक्शन दिया है। ट्विंकल खन्ना का मानना है कि, महिलाओं को क्या पहनना चाहिए, इसका चुनाव करने का अधिकार केवल महिलाओं के पास ही होना चाहिए।

ट्विंकल खन्ना ने किया ट्वीट:

अभिनेत्री और राइटर ट्विंकल खन्ना ने अपने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर हिजाब को लेकर रिएक्शन दिया है। ट्विंकल ने अपने ट्विटर पर पोस्ट शेयर करते हुए लिखा है, "बुर्का, हिजाब और यहां तक कि घूंघट ने भी धार्मिक और सांस्कृतिक निर्माण में बहुत योगदान दिया है। हालांकि मैं किसी भी तरह के पर्दे के पक्ष में नहीं हूं। लेकिन यह निर्णय केवल महिलाओं को लेना चाहिए, वो भी बिना किसी दबाव या धमकी के।"

हिजाब पुरुषों को लुभाने से रोकता है, सुनकर हंसी आई:

उन्होंने अपने पोस्ट में आगे लिखा है, "कुछ धार्मिक नेता इस बारे में बात कर रहे थे कि, कैसे एक हिजाब पुरुषों को लुभाने से रोकता है, यह सुनकर मुझे बहुत हंसी आई। इन सभी भाई साहबों को बैठ जाना चाहिए और इसके बजाय स्टैंड-अप कॉमेडियन्स को बात करने देना चाहिए।"

उन्होंने आगे लिखा है कि, "बहुत कम पुरुष किसी महिला के सिर को इरोजेनस जोन मानते हैं। क्या आपको कोई डे-नाइट याद है, जिसमें अपका पति या अपका प्रेमी कह रहा हो, 'वाह तुम्हारा सर आज इतना हॉट दिख रहा है'? 'ओह, थैंक्यू डार्लिंग, मैं कोशिश करूंगी की इसे आकार में रखूं और इसकी सुंदरता पर कोई आंच न आने दूं।"

बता दें कि, हिजाब विवाद कर्नाटक के उडुपी जिले से शुरु हुआ था। यह विवाद तब चर्चा में आया था, जब उडुपी में मुस्लिम लड़कियां कोर्ट पहुंच गई थीं कि, उन्हें हिजाब के कारण कॉलेज में एंट्री नहीं दी गई। लड़कियां यह भी चाहती थीं कि शांति, सद्भाव और सार्वजनिक व्यवस्था को भंग करने वाले किसी भी कपड़े पर प्रतिबंध लगाने वाले सरकारी आदेश को रद्द कर दिया जाए।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT