ट्विंकल खन्ना ने 'द कश्मीर फाइल्स' को लेकर कह दी ऐसी बात
ट्विंकल खन्ना ने 'द कश्मीर फाइल्स' को लेकर कह दी ऐसी बात Syed Dabeer Hussain - RE
सेलिब्रिटी

ट्विंकल खन्ना ने 'द कश्मीर फाइल्स' को लेकर कह दी ऐसी बात, लोगों ने किया ट्रोल

Author : Sudha Choubey

राज एक्सप्रेस। कश्मीरी पंडितों के दर्द पर बनी फिल्म 'द कश्मीर फाइल्स' इन दिनों चर्चा में बनी हुई है। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छी खासी कमाई की है। 4 करोड़ के बजट में बनी यह फिल्म ढाई सौ करोड़ का आंकड़ा पार कर चुकी है। एक तरफ जहां इस फिल्म को लेकर कुछ लोग अभी भी चुप हैं, तो वहीं दूसरी तरफ इस फिल्म को लेकर कुछ लोग खुलकर सामने आ रहें हैं। अब हाल ही में इस फिल्म को लेकर बॉलीवुड अभिनेत्री ट्विंकल खन्ना (Twinkle Khanna) ने रिएक्शन दिया है।

हाल ही में अक्षय कुमार की पत्नी और राइटर ट्विंकल खन्ना ने अपने कॉलम में फिल्म 'द कश्मीर फाइल्स' के लिए कुछ मजेदार बातें लिखी हैं। 'द कश्मीर फाइल्स' को लेकर ट्विंकल खन्ना ने लिखा है कि, "एक डायरेक्टर के ऑफिस में मीटिंग के दौरान सुनने को मिला कि, द कश्मीर फाइल्स की सफलता के बाद, ऐसी फिल्मों के टाइटलों की बाढ़ आ गई है।"

ट्विंकल खन्ना ने आगे लिखा कि, "जाहिर है बड़े शहरों के नाम पहले रजिस्टर किए जा चुके हैं, लेकिन अब गरीब लोग अंधेरी फाइल्स, खार-डंडा फाइल्स यहां तक कि, साउथ बॉम्बे फाइल्स जैसे नाम रजिस्टर करा रहे हैं।"

ट्विंकल खन्ना ने आगे लिखा कि, "मुझे भी अपनी फिल्म के लिए टाइटल ढूंढना था। ऐसे में मैंने अपनी फिल्म का आईडिया मां डिंपल से शेयर किया और कहा, "मैं जल्द ही नेल फाइल नाम की एक फिल्म बनाने जा रही हूं।" ट्विंकल खन्ना की इस बात से फैंस काफी नाराज हो गए और उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया।

वहीं अगर फिल्म की बात करें, तो 'द कश्मीर फाइल्स' 1990 में हुए कश्मीरी पंडितों के साथ अत्याचार, उनके दर्द और पलायन के बाद के संघर्ष की कहानी है। 1990 के दशक में घाटी में इस्लामिक आतंकियों ने जेहाद के नाम पर घाटी के पंडितों का कत्लेआम मचा दिया था। 'द कश्मीर फाइल्स' की बढ़ती पापुलैरिटी सोशल मीडिया पर भी खूब देखने को मिली।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT