शाहरुख खान के मन्नत बंगले में घुसे गुजरात से आए दो युवक
शाहरुख खान के मन्नत बंगले में घुसे गुजरात से आए दो युवक Social Media
सेलिब्रिटी

शाहरुख खान के मन्नत बंगले में घुसे गुजरात से आए दो युवक, पुलिस ने किया गिरफ्तार

Sudha Choubey

राज एक्सप्रेस। बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान का स्टारडम बहुत बड़ा है। फैंस उनकी एक झलक देखने के बेताब रहते हैं और अक्सर कई फैंन अपने सुपरस्टार से मिलने के लिए सारी हदें पार कर देते हैं।इसलिए उनके मन्नत बंगले पर सुरक्षा गार्ड का सख्त पहरा रहता है, कोई भी आसानी से अंदर जाने न पाए। मगर इसी बीच शाहरुख खान की सुरक्षा में सेंध का मामला सामने आया है। बुधवार रात दो युवकों ने उनके बंगले मन्नत में दीवार फांदकर घुसने की कोशिश की। हालांकि, पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

बता दें कि, शाहरुख खान के मुंबई के बांद्रा में बने बंगले मन्नत में बुधवार रात करीब 9:30 बजे एक चौंका देने वाली घटना हो गई। यह मामला उनकी सुरक्षा में चूक से जुड़ा हुआ है। दरअसल सूरत के रहने वाले दो युवक सुरक्षा गार्डों की आंख में धूल झोंकते हुए मन्नत की दीवार फांदकर अंदर घुस आए। हालांकि, शाहरुख के घर में घूमते हुए दोनों युवकों को देखते ही सिक्योरिटी गार्ड ने उन्हें पकड़ लिया। इसके बाद मन्नत के हाउस मैनेजर ने गुरुवार को दोनों फैंस को बांद्रा पुलिस को सौंप दिया।

गुजरात के रहने वाले हैं आरोपी:

बांद्रा पुलिस के एक अधिकारी के अनुसार, पकड़े गए दोनों युवकों की उम्र 19 से 20 साल है। दोनों युवकों के बंगले में घुसने पर वहां ड्यूटी पर मौजूद सुरक्षाकर्मियों ने पकड़ लिया। पूछताछ के दौरान दोनों ने पुलिस को बताया कि, वे गुजरात से आए हैं और शाहरुख से मिलना चाहते थे। अधिकारी ने बताया कि, परिसर में बिना अनुमति के प्रवेश करने सहित भारतीय दंड संहिता की अन्य धाराओं के तहत मामला दर्ज कर आगे की जांच की जा रही है।

एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि, गुरुवार सुबह 3-4 बजे के बीच, दोनों युवक किसी तरह घर से अंदर जाने में कामयाब रहे, लेकिन उन्हें सुरक्षा गार्डों ने पकड़ लिया।

बताते चलें कि, इससे पहले शाहरुख खान की पत्नी गौरी खान को लेकर खबर आई थी कि, गौरी खान के खिलाफ मुंबई के एक शख्स ने लखनऊ में केस दर्ज कराया था। शिकायतकर्ता का आरोप है कि, उसने जिस बिल्डर कंपनी तुलसियानी कंस्ट्रक्शन एंड डेवलपर्स लिमिटेड की ब्रांड एम्बेसडर गौरी खान हैं, उसमें करोड़ों का फ्लैट खरीदा था।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT