केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने की 'Kantara' की टीम से मुलाकात
केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने की 'Kantara' की टीम से मुलाकात Social Media
सेलिब्रिटी

केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने की 'Kantara' की टीम से मुलाकात, तस्वीरें शेयर कर दी शुभकामनाएं

Sudha Choubey

राज एक्सप्रेस। कन्नड़ फिल्म 'कंतारा' (Kantara) इन दिनों चर्चा में बनी हुई है। फैंस इस फिल्म की काफी तारीफ कर रहें हैं। फिल्म ने कन्नड़ वर्जन में रिलीज़ होने के पहले दिन से ही अपना जादू बिखेरना शुरू कर दिया था, जो अपने हिंदी संस्करण के रिलीज़ होने के बाद अगले स्तर तक चली गई है। कन्नड़ बॉक्स ऑफिस पर सफलता हासिल करने के बाद फिल्म ‘कंतारा’ को पैन इंडिया रिलीज किया गया है। हर तरफ इस फिल्म की तारीफ की जा रही है। इसी बीच भारत के युवा मामले और खेल मंत्री, अनुराग ठाकुर (Anurag Thakur) ने भी फिल्म की टीम से मुलाकात की।

मंत्री अनुराग ठाकुर ने दी शुभकामनाएं:

बता दें कि, आज 14 अक्टूबर को फिल्म हिन्दी सिनेमाघरों में रिलीज हो गई। ऐसे में भारत के युवा मामले और खेल मंत्री, अनुराग ठाकुर ने भी टीम के साथ अपनी हालिया बैठक के दौरान इस फिल्म की तारीफ करते हुए सभी की खूब हौसलाफजाई की। उनके साथ धनुष, अनिल कुंबले, प्रशांत नील और कई अन्य हस्तियों ने फिल्म के लिए शुभकामनाएं दी।

अनुराग ठाकुर ने शेयर किया पोस्ट:

अनुराग ठाकुर ने अपने सोशल मीडिया पर 'कंतारा' की टीम के साथ मुलाकात की एक तस्वीर साझा की है। उन्होंने अपने सोशल मीडिया पर इस मुलाकात की कई तस्वीरें शेयर की है। अनुराग ठाकुर ने अपने ट्विटर पर तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा है, "मैं @hombalefilms टीम से मिला और उनकी फिल्म #Kantara के लिए उनकी सफलता की कामना की। भारत को दुनिया का फिल्म केंद्र बनाने के लिए उनके विचारों को भी सुना।"

फिल्म की कहानी:

वहीं, अगर फिल्म 'कांतारा' के कहानी की बात करे, तो फिल्म की कहानी नई और पुरानी पीढ़ी के बीच सोच और संस्कृति, परंपराओं के लिए विचारों का टकराव दिखाती है। फिल्म में गांव वालों के जंगल से जुड़े अपने अलग ही मिथक हैं और उनका मानना है कि, जब वो जंगल की सेवा करते हैं, तो जंगल पर सिर्फ उनका अधिकार है। फिल्म की पूरी कहानी हीरो शिवा के इर्द-गिर्द घूमती है, जिसके परिवार की कहानी उस देवता से जुड़ी है। जानकारी के लिए बता दें कि, फिल्म 'कांतारा' को होम्बाले फिल्म्स द्वारा निर्मित किया गया है। इसी प्रोडक्शन हाउस ने केजीएफ 2 को भी प्रोड्यूस किया था।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT