उर्मिला मातोंडकर का खुलासा
उर्मिला मातोंडकर का खुलासा Social Media
सेलिब्रिटी

उर्मिला मातोंडकर का खुलासा, 'रंगीला' देखने के बाद आमिर खान को लिखा था फैन की तरह लेटर

Author : Sudha Choubey

बॉलीवुड की जानी-मानी अभिनेत्री उर्मिला मातोंडकर (Urmila Matondkar) की फिल्म 'रंगीला' अब तक की टाइमलेस फिल्म रही है। ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर काफी चली थी। दर्शकों के साथ-साथ क्रिटिक्स ने भी इसे खूब सराहा था। हाल ही में अभिनेत्री उर्मिला मातोंडकर रियलिटी शो 'डांस दीवाने 3' में बतौर गेस्ट तौर पर नजर आईं। इस शो के दौरान उर्मिला ने खूब मस्ती डांस के साथ कई खुलासे भी किए। शो में उन्होंने आमिर खान की फिल्म 'रंगीला' को लेकर बात करते हुए लेटर लिखने का जिक्र किया।

उर्मिला मातोंडकर ने किया खुलासा:

उर्मिला मातोंडकर ने हाल ही में यह खुलासा किया है कि, उन्होंने फिल्म की डबिंग के वक्त आमिर खान का अभिनय देखकर उनको खत लिखा था। उन्होंने 'डांस दीवाने 3' के मंच से यह खुलासा किया था। एक प्रतियोगी की परफॉर्मेंस से खुश होने के बाद उर्मिला ने उसकी प्रशंसा करते हुए यह राज खोला।

उर्मिला ने कही यह बात:

उर्मिला मातोंडकर ने बात करते हुए कहा कि, "यह बहुत कम लोग जानते हैं कि, जब मैं 'रंगीला' के लिए डबिंग कर रही थी। तब मैंने आमिर की एक्टिंग देखी और मैं उनके अद्भुत काम को देखकर हैरान रह गई। मैंने आमिर को एक फैन की तरह लेटर में लिखा 'इस फिल्म में आपकी एक्टिंग देखने के बाद आपको कई लेटर के साथ आपको अवार्ड भी मिलेंगे। लेकिन यह आपको फैन की तरफ से मिलने वाला पहला लेटर होगा।"

सामने आया वीडियो:

बता दें कि, डांस रियलिटी शो 'डांस दीवाने 3' में इस हफ्ते उर्मिला स्पेशल गेस्ट हैं। शो से एक वीडियो सामने आया है, जिसमें उर्मिला अपनी फिल्म 'लज्जा' के हिट गाने 'आ ही जाए' पर डांस करती हुई दिख रहीं हैं। उर्मिला नीले रंग की ड्रेस पहने हुए हैं और हुक स्टेप का कर रही हैं। उनके साथ माधुरी दीक्षित भी थिरकती नजर आईं वह इस शो की जज भी हैं।

आपको बता दें कि, राम गोपाल वर्मा 1995 में आई इस रोमांटिक कॉमेडी फिल्म 'रंगीला' के लेखक, निर्देशक और निर्माता हैं। फिल्म में आमिर खान, उर्मिला मातोंडकर और जैकी श्रॉफ हैं। यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट रही थी और इसे क्रिटिक्स की खूब तारीफ मिली थी। इसे अंतर्राष्ट्रीय फिल्म फेस्टिवल में भी दिखाया गया था। कहा जाता है कि, 2004 में आई फिल्म 'विन ए डेट विद टैड हैमिल्टन', रंगीला' से ही प्रेरित है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT