उर्वशी ढोलकिया की कार का हुआ एक्सीडेंट
उर्वशी ढोलकिया की कार का हुआ एक्सीडेंट Social Media
सेलिब्रिटी

उर्वशी ढोलकिया की कार का हुआ एक्सीडेंट, हादसे में बाल-बाल बची एक्ट्रेस

Sudha Choubey

राज एक्सप्रेस। टेलीविजन की जानी-मानी अभिनेत्री उर्वशी ढोलकिया (Urvashi Dholakia) के फैंस के लिए एक बड़ी खबर सामने आई है। खबर आई है कि, उर्वशी ढोलकिया का मुंबई में कार एक्सीडेंट हो गया है। इस हादसे में एक्ट्रेस की जान बाल-बाल बच गई है। खबर सामने आने के बाद उनके फैंस काफी परेशान हो गए।

मिली जानकारी के अनुसार, उर्वशी ढोलकिया बीते दिन शनिवार को फिल्म स्टूडियो में शूटिंग के लिए जा रही थीं। इसी दौरान एक स्कूल बस ने उनकी कार को पीछे से टक्कर मार दी। रिपोर्ट्स के मुताबिक, टक्कर काफी जबरजस्त थी। हालांकि, कार और स्कूल बस की टक्कर में एक्ट्रेस को गंभीर चोट नहीं आई है और वह सुरक्षित हैं। फिलहाल, उर्वशी ने पुलिस स्टेशन में स्कूल बस ड्राइवर के खिलाफ केस दर्ज नहीं करवाया है।

उर्वशी ढोलकिया ने कही यह बात:

उर्वशी ढोलकिया ने इस हादसे के बारे में बात करते हुए बताया कि, "चिंता करने की जरूरत नहीं है। मैं ठीक हूं। हालांकि इस मामले में एक्ट्रेस ने पुलिस में बस ड्राइवर के खिलाफ केस दर्ज नहीं करवाया है। एक्ट्रेस ने कहा ये एक दुर्घटना थी।"

वहीं, अगर एक्ट्रेस उर्वशी ढोलकिया के बारे में बात करे, तो उर्वशी ढोलकिया कोमोलिका नाम से काफी फेमस हैं। उन्होंने टीवी में ज्यादातर विलेन का रोल निभाया है, उन्होंन् कसौटी जिंदगी की में कोमोलिका का रोल निभाया था। इस शो में न सिर्फ उनका अभिनय पसंद किया गया, बल्कि उनका मेकअप और ड्रेसिंग सेंस भी खूब चर्चा में रहा था। इसके अलावा उन्हें 'नागिन-6' में भी देखा गया है। साथ ही वह 'बिग बॉस' में भी नजर आईं थी। इसके अलावा उर्वशी 'चंद्रकांता' जैसे कई टीवी शो में भी अपने अभिनय का जलवा दिखा चुकी हैं।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT