उर्वशी रौतेला ने शेयर किया नया वर्कआउट वीडियो, हो रहा है वायरल
उर्वशी रौतेला ने शेयर किया नया वर्कआउट वीडियो, हो रहा है वायरल Sudha Choubey - RE
सेलिब्रिटी

उर्वशी रौतेला ने शेयर किया नया वर्कआउट वीडियो, हो रहा है वायरल

Author : Sudha Choubey

बॉलीवुड की जानी-मानी अभिनेत्री उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। उर्वशी रौतेला अपने अलग अंदाज और स्टाइल के लिए भी काफी फेमस हैं। सोशल मीडिया पर उर्वशी अक्सर ही अपने वीडियो और तस्वीरें फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं। उर्वशी रौतेला अपनी फिटनेस को लेकर काफी जागरूक रहती है और अक्सर वर्कआउट के वीडियो शेयर करती रहती हैं। हाल ही में उन्होंने अपने सोशल मीडिया पर अपना एक वर्कआउट वीडियो शेयर किया है, जो वायरल हो रहा है।

उर्वशी रौतेला ने शेयर किया वीडियो:

अभिनेत्री उर्वशी रौतेला अपनी फिटनेस को लेकर भी काफी सतर्क हैं, जिसके लिए उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) जिम में खूब पसीना बहाती हैं। ऐसा ही एक वीडियो उन्होंने जिम से शेयर किया है, जिसमें उन्हें टफ वर्कआउट करते देखा जा सकता है। उर्वशी रौतेला ने अपना ये वर्कआउट वीडियो इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है।

क्या दिखाया है वीडियो में:

सामने आए इस वीडियो में देखा जा सकता है कि, उर्वशी रौतेला जिम में टफ वर्कआउट करते हुए खूब पसीना बहा रही हैं। इस वीडियो में उर्वशी 'VERTICAL JUMP' कर रही हैं। इस वीडियो के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा है, "VERTICAL JUMP SQUATS WITH RESISTANCE BANDS." उर्वशी रौतेला के इस वीडियो को फैन्स पसंद कर रहे हैं। साथ ही उनके इस वीडियो पर फैंस खूब रिएक्शन दिया है।

इस वेब सीरीज में आएंगी नजर:

वहीं अगर अभिनेत्री उर्वशी रौतेला के वर्क फ्रंट की बात करें, तो उर्वशी जल्द ही वेब सीरीज 'इंस्पेक्टर अविनाश' में नजर आने वाली हैं। इस वेब सीरीज में उर्वशी रौतेला के साथ रणदीप हुड्डा भी नजर आएंगे। साथ ही वो अपना तमिल डेब्यू भी करने वाली हैं, जो एक बिग बजट फिल्म है, जिसमें उर्वशी एक आईआईटीएन और माइक्रोबॉयलॉजिस्ट के किरदार निभाएंगी। अभिनेत्री ड्यूल लैंग्वेज थ्रिलर फिल्म 'ब्लैक रोज' और 'थिरुट्टू पायले 2' के हिंदी रीमेक में मुख्य भूमिका निभाते हुए नज़र आएंगी।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT