अवॉर्ड फंक्शन में वैष्णवी महंत की हुई बेइज्जती
अवॉर्ड फंक्शन में वैष्णवी महंत की हुई बेइज्जती Social Media
सेलिब्रिटी

अवॉर्ड फंक्शन में वैष्णवी महंत की हुई बेइज्जती, गुस्से में छोड़ा स्टेज

Sudha Choubey

90 के दशक का चर्चित सीरियल 'शक्तिमान' (Shaktimaan) को कभी भुलाया नहीं जा सकता है। उस दशक में फैंस के बीच इस सीरियल का बज बना हुआ था। इस सीरियल में 'शक्तिमान' का किरदार निभाने वाले एक्टर मुकेश खन्ना (Mukesh Khanna) और गीता विश्वास का किरदार निभाने वाली अभिनेत्री वैष्णवी महंत (Vaishnavi Mahant) को दर्शकों का ढेर सारा प्यार मिला। फैंस इन्हें आज भी पसंद करते हैं। लेकिन हाल ही में एक अवॉर्ड शो ऑर्गेनाइजर ने अभिनेत्री वैष्णवी का अपमान किया। इसकी जानकारी अभिनेत्री ने खुद अपने सोशल मीडिया के जरिए दी है।

वैष्णवी महंत ने शेयर किया पोस्ट:

वैष्णवी महंत ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपना एक वीडियो शेयर किया है। शक्तिमान में गीता विश्वास का किरदार निभाकर मशहूर हुई अभिनेत्री वैष्णवी ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में वो एक अवॉर्ड शो ऑर्गेनाइजर का जिक्र कर रही हैं। इस वीडियो के जरिए उन्होंने बताया कि, कैसे उन्हें मुंबई ग्लोबल आर्चिवर्स अवॉर्ड फंक्शन में बुलाकर उनका अपमान किया गया।

वैष्णवी महंत ने वीडियो में क्या कहा:

सामने आए इस वीडियो में वैष्णवी महंत वीडियो में कह रही हैं, "आज मैं एक अवॉर्ड लेने गई थी और मुझे बेस्ट ऐक्ट्रेस फॉरएवर अवॉर्ड मिलने जा रहा था। मैं वहां टाइम पर पहुंची, लेकिन मुझे काफी वेट करना पड़ा। बार-बार पूछने पर बताया गया कि, आपको स्टेज पर बुलाया जाएगा। मैं अवॉर्ड पाने के लिए पागल नहीं हूँ, लेकिन अगर कोई सम्मान देता है, तो उसे ले लेना चाहिए। यही सोचकर मैं वहां गई थी। वहां बाकी सिलेब्रिटी भी आए।"

उन्होंने अपने वीडियो में आगे कहा, "सबको अवॉर्ड दिया गया और सब उसके लायक भी थे, लेकिन जब मेरी बारी आई, तो सृष्टि माहेश्वरी के साथ मेरा अनाउंसमेंट किया गया किसी और को अवॉर्ड देने के लिए और उन्होंने बोला वंदना। मुझे लगा होगी कोई वंदना, जिसे बुलाया जा रहा है। कोई वंदना आई नहीं स्टेज पर और वह मुझे ही देखे जा रहे थे। जबकि तीन सिलेब्रिटी स्टेज पर आए और उन्होंने मेरा नाम बाकायदा इनके सामने लिया वैष्णवी..। शक्तिमान, वैष्णवी। फिर यह ऑर्गनाइजर, जिनके मैंने 2 अवॉर्ड फंक्शन अटेंड किए हैं। फिर भी यह मेरा नाम वंदना लिखते हैं।"

सेल्फ रिस्पेक्ट किसी भी अवॉर्ड से बढ़कर है:

उन्होंने अपने वीडियो में आगे कहा, "जब मेरी बारी आई अवॉर्ड लेने की, तो वहां पर भी उन्होंने मेरा नाम वंदना अनाउंस किया। ऐसा नहीं कि बाद में सही करके आप कलाकार या सिलेब्रिटी को स्टेज पर बुलाओ। यह मेरे लिए काफी बेज्जती से भरा था। मैं स्टेज पर गई और मैंने कहा सॉरी, मैं यह अवॉर्ड नहीं ले सकती, क्योंकि आप जानते ही नहीं हैं कि, आप किसको अवॉर्ड दे रहे हैं। आपने जिसे बुलाया है, उसका नाम ही आप नहीं जानते। मुझे इस अवॉर्ड की जरूरत नहीं है। यह मेरे लिए काफी हैरान करने वाला था, क्योंकि मैं इस फील्ड में लंबे समय से काम कर रही हूं। मैंने ऐसी उम्मीद नहीं की थी। मैंने अवॉर्ड नहीं लिया और चली गई, क्योंकि मैंने सोचा कि, सेल्फ रिस्पेक्ट किसी भी अवॉर्ड से बढ़कर है।" वैष्णवी महंत का ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। फैंस इसपर खूब रिएक्शन दे रहें हैं।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT