शादी के लिए अलीबाग रवाना हुई वरुण-नताशा की फैमिली, सामने आई तस्वीरें
शादी के लिए अलीबाग रवाना हुई वरुण-नताशा की फैमिली, सामने आई तस्वीरें Social Media
सेलिब्रिटी

शादी के लिए अलीबाग रवाना हुई वरुण-नताशा की फैमिली, सामने आईं तस्वीरें

Author : Sudha Choubey

राज एक्सप्रेस। बॉलीवुड अभिनेता वरुण धवन इन दिनों अपनी शादी को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। वरुण धवन अपनी गर्लफ्रैंड नताशा दलाल के साथ 24 जनवरी को शादी करने वाले हैं, जिसके लिए शुक्रवार की सुबह उनका परिवार भी अलीबाग के रवाना हुआ। वरुण धवन के भाई रोहित धवन, उनकी पत्नी और बेटी एक कार में निकले। दोनों की शादी कैसी होगी, कौन-कौन से सेलेब्स इस शादी में शिरकत करेंगे इन सब सवालों के जवाब का फैंस को बेसब्री से इंतज़ार है।

सामने आईं तस्वीरें:

खबरों की मानें, तो दोनों की शादी की रस्में 22 जनवरी यानी आज से शुरू हो जाएंगी। नताशा दलाल की कुछ तस्वीरें सामने आई है, जिसमें वह अपने परिवार के साथ नजर आ रही हैं। नताशा दलाल की ये तस्वीरें उनके अलीबाग के लिए निकलने के दौरान की हैं। फोटोज में नताशा क्रीम कलर की ड्रेस में नजर आ रही हैं। साथ ही कोरोना के चलते मास्क भी पहन रखा है।

शादी के लिए अलीबाग रवाना हुई वरुण-नताशा की फैमिली, सामने आई तस्वीरें

शादी के वेन्यू पर कपल के शादी के शादी के जोड़े से लेकर तमाम फूल और मिठाईयां भी पहुंच रही हैं। शादी की रस्मों के लिए वरुण धवन का परिवार भी रवाना हो चुकी है और जल्द ही वरुण धवन भी वेन्यू के लिए निकलने वाले हैं। बहुत जल्द शादी की रस्में अलीबाग स्थित शादी के वेन्यू पर शुरू होने वाली हैं।

शादी के लिए अलीबाग रवाना हुई वरुण-नताशा की फैमिली, सामने आई तस्वीरें

बता दें कि, 24 जनवरी को जिस रिसॉर्ट में वरुण धवन और नताशा दलाल की शादी होने वाली है उसका नाम 'द मैन्शन हाउस' है, जो एक एकड़ में फैला हुआ है। बताया जा रहा है कि, नताशा जहां वेन्यू के लिए रवाना हो चुकी हैं, तो वहीं वरुण धवन भी आज ही वेन्यू पर पहुंचेगे जिसके बाद इनकी शादी की रस्में शुरू हो जाएंगी।

शादी के लिए अलीबाग रवाना हुई वरुण-नताशा की फैमिली, सामने आई तस्वीरें

शादी में कम लोग होंगे शामिल:

शादी में भी बहुत कम मेहमानों को ही बुलाया गया है। इन चुनिंदा लोगों की सूची में अभिनेता वरुण धवन के इण्‍डस्‍ट्री के करीबी दोस्‍त जैसे करण जौहर और आलिया भट्ट शामिल हैं। शादी के दौरान मेहमान विला में रुकेंगे। मेहमानों और परिवार के लिए द पाम कोर्ट, द कोव रूम और द स्काई डेक रूम को बुक किया गया है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT