Varun Dhawan, Kriti Sanon, Parineeti Chopra, Sushant Singh Rajput
Varun Dhawan, Kriti Sanon, Parineeti Chopra, Sushant Singh Rajput Social Media
सेलिब्रिटी

CBI For Sushant मुहिम से जुड़े वरुण धवन समेत कई बॉलीवुड स्टार्स

Sudha Choubey

सुशांत सिंह राजपूत की मौत को आज 14 अगस्त को लगभग दो महीने पूरे हो चुके हैं, लेकिन अभी तक इस मामले में पुलिस के हाथ कुछ भी नहीं लगा है। सोशल मीडिया पर सुशांत के चाहने वाले उन्हें न्याय दिलाने की मांग कर रहे हैं। सोशल मीडिया पर सुशांत मामले की जांच सीबीआई से करवाने की मुहिम चलाई जा रही है। इस मुहिम में बी-टाउन स्टार्स भी जुड़ गए हैं। कंगना रनौत, अंकिता लोखंडे के बाद अब कीर्ति सेनन वरुण धवन, मौनी रॉय और अमीषा पटेल ने सुशांत मामले की जांच सीबीआई से करवाने की मांग की है।

परिणीति चोपड़ा ने की सीबीआई जांच की मांग:

बॉलीवुड अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर जस्टिस फॉर सुशांत के कैम्पेन को जॉइन करते हुए एक स्टोरी शेयर किया है, जिसमें जस्टिस फॉर सुशांत #CBIFORSSR" लिखा है। उन्होंने अपनी स्टोरी में लिखा कि, हमें सच जानने की आवश्यकता है। परिणीति का ये पोस्ट सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

CBI For Sushant मुहिम से जुड़े वरुण धवन समेत कई बॉलीवुड स्टार्स

वरुण धवन ने भी की मांग:

अभिनेता वरुण धवन ने अपने सोशल मीडिया साइट इंस्टाग्राम स्टोरी पर #CBIForSSR शेयर कर इस मुहिम को आगे बढ़ाया है।

CBI For Sushant मुहिम से जुड़े वरुण धवन समेत कई बॉलीवुड स्टार्स

कृति सेनन ने की सबीआई जांच की मांग:

कृति ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर लिखा, "मैं दुआ करती हूं कि सच्चाई जल्द सामने आए, उसके परिवारवाले, दोस्त, प्रशंसक और सभी चाहनेवाले इसके अंजाम तक पहुंचने के हकदार हैं।" उन्होंने आगे लिखा, "मैं उम्मीद और दुआ करती हूं कि सीबीआई इस केस की जिम्मेदारी ले ले ताकि बिना किसी राजनीतिक एजेंडे के इसकी जांच हो सके और परिवार को न्याय मिल सके। यह बिल्कुल सही वक्त है कि, अब उनकी आत्मा को शांति मिलें #CBIFORSSR हैशटैग सुशांत सिंह राजपूत।"

CBI For Sushant मुहिम से जुड़े वरुण धवन समेत कई बॉलीवुड स्टार्स

सूरज पंचोली ने लिखा:

इसी के साथ एक्टर सूरज पंचोली भी सीबीआई जांच की मांग करते नजर आए। उन्होंने लिखा, ''मैं सुशांत के परिवार को जल्दी न्याय मिले, इसके लिए प्रार्थना कर रहा हीं। वो सीबीआई जांच के हकदार हैं, उनके लिए ये पहले ही एक लंबी लड़ाई बन गई है। सुशांत के साथ क्या हुआ, उनके परिवार को ये जानने का हक है।''

CBI For Sushant मुहिम से जुड़े वरुण धवन समेत कई बॉलीवुड स्टार्स

मौनी रॉय ने लिखा:

टीवी से बॉलीवुड में सफर करने वाली अभिनेत्री मौनी रॉय भी अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर #CBIforSushantSinghRajput शेयर किया है। मौनी और सुशांत अच्छे दोस्त थे।

CBI For Sushant मुहिम से जुड़े वरुण धवन समेत कई बॉलीवुड स्टार्स

श्वेता पंडित ने किया ट्वीट:

अभिनेत्री और गायिका श्वेता पंडित ने सुशांत मामले की जांच सीबाआई से करवाने वाली मुहिम का समर्थन करती दिखीं। उन्होंने ट्वीट किया कि सुशांत का परिवार भी सच जानने का हकदार है। सच्चाई सामने आने की जरूरत है।

आपको बता दें कि, सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले की जांच कौन करेगा, मुंबई पुलिस, बिहार पुलिस या फिर सीबीआई, इसे लेकर सुप्रीम कोर्ट का फैसला आना बाकी है। इस मामले में ईडी तेजी से पूछताछ कर रही है, इस केस की जांच मुंबई पुलिस भी कर रही है।

वहीं, इस मामले में सीबीआई ने केस दर्ज कर लिया है, लेकिन इस केस को सीबीआई को सौंपे जाने के बाद रिया चक्रवर्ती ने सुप्रीम कोर्ट में इसका विरोध किया। रिया की अपील को लेकर अभी सुप्रीम कोर्ट का फैसला आना बाकी है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT