वरुण धवन ने शेयर किया एक बच्चे के साथ खेलते हुए वीडियो
वरुण धवन ने शेयर किया एक बच्चे के साथ खेलते हुए वीडियो Syed Dabeer Hussain - RE
सेलिब्रिटी

वरुण धवन ने शेयर किया अरुणाचल प्रदेश में एक बच्चे के साथ खेलते हुए वीडियो

Author : Sudha Choubey

बॉलीवुड अभिनेता वरुण धवन इन दिनों अपनी फिल्म 'भेड़िया' की शूटिंग के लिए अरुणाचल प्रदेश में हैं। वरुण धवन हाल ही में कुछ दिन पहले ही अरुणाचल प्रदेश पहुंचे हैं। बीते दिन मंगलवार को वरुण धवन ने अपने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर और वीडियो शेयर किया, जिसमें उन्होंने मास्क नहीं लगाया है। इस पर एक यूज़र ने उन्हें टोका तो एक्टर ने मज़ेदार जवाब देकर बोलती बंद कर दी।

वरुण धवन ने शेयर किया पोस्ट:

अभिनेता वरुण धवन ने मंगलवार की शाम फिल्म के सेट से एक प्यारे बच्चे के साथ अपनी फोटो और वीडियो शेयर किया हैं, जिसमें वह बच्चे के साथ खेलते नजर आ रहे हैं। इस फोटो और वीडियो से जाहिर होता है कि, एक्टर को यह बच्चा बेहद पसंद आया है। वीडियो में, वरुण बच्चे के साथ खेल रहे हैं और उसे प्यार से पुचकारते नजर आ रहे हैं और बड़बड़ाते हुए देखा जा सकता है, "एक सेकेंड और रुक जाओ, Oh S***! ये बहुत प्यारा है!" वहीं पीछे से कुछ अन्य लोगों की भी आवाज आ रही है।

इस पोस्ट को शेयर करते हुए वरुण ने कैप्शन में लिखा है, "अरुणाचल प्रदेश के बच्चे। इसका नाम थियागो काम्बो है।" वरुण की इस पोस्ट को तमाम लोगों ने लाइक किया है। वहीं, एक यूज़र ने उन्हें मास्क ना लगाने पर टोका तो वरुण ने उसे ही ट्रोल कर दिया। यूज़र ने लिखा, "भाई, अपना मास्क तो पहन लो।" इसके जवाब में वरुण ने लिखा, "ज़ीरो में कोविड केस ज़ीरो हैं। इसीलिए तू जियोग्राफी में फेल हुआ था।" वरुण के इस जवाब को कई दूसरे यूज़र्स ने लाइक किया है।

वहीं अगर वरुण धवन की फिल्म 'भेड़िया' के बारे में बात करें, तो 'भेड़िया' का निर्देशन अमर कौशिक कर रहे हैं और इसके निर्माता दिनेश विजन हैं। फिल्म में कृति सेनन फीमेल लीड हैं। शूटिंग के लिए वरुण और कृति पिछले हफ़्ते ही अरुणाचल प्रदेश पहुंचे हैं, जहां फिल्म का बड़ा हिस्सा शूट किया जाना है। शूटिंग शुरू करने से पहले फिल्म की टीम ने मुख्यमंत्री पेमा खंडू और दूसरे अहम लोगों से मुलाकात की थी। भेड़िया अगले साल 14 अप्रैल को रिलीज़ होगी। इस फिल्म में वरुण धवन के साथ अभिनेत्री कृति सेनन नजर आएंगी।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT