वयोवृद्ध अभिनेता अरुण बाली का 79 वर्ष की आयु में निधन
वयोवृद्ध अभिनेता अरुण बाली का 79 वर्ष की आयु में निधन Social Media
सेलिब्रिटी

वयोवृद्ध अभिनेता अरुण बाली का 79 वर्ष की आयु में निधन, इंडस्ट्री में छाई शोक की लहर

Sudha Choubey

राज एक्सप्रेस। फिल्म इंडस्ट्री से आज शुक्रवार को सुबह एक बुरी खबर सामने आई है। बॉलीवुड के जाने-माने अभिनेता अरुण बाली (Arun Bali) का 79 वर्ष की आयु में मुंबई में निधन हो गया। अभिनेता अरुण बाली के निधन से इंडस्ट्री में शोक की लहर दौड़ गई है।

जानकारी के अनुसार, अरुण बाली लंबे समय से बीमार चल रहे थे। अभिनेता ने सुबह करीब 4 बजकर 30 मिनट पर मुंबई में अपनी अंतिम सांस ली। उनके बेटे अंकुश बाली ने मीडिया में इस खबर की पुष्टि की।

बता दें, कुछ महीनों पहले जब वो अस्पताल में भर्ती हुए थे, तब उनकी बेटी ने बताया था कि, उनके पिता Myasthenia Gravis नाम की एक ऑटोइम्यून बीमारी से पीड़ित है। जिसमें नर्व्स और मसल्स के बीच बैरियर हो जाता है। हालांकि, इस वक्त वो किस बीमारी के चलते भर्ती थे वो बात सामने नहीं आ पाई है।

कल किया जाएगा अंतिम संस्कार:

बताया जा रहा है कि, उनका अंतिम संस्कार कल किया जाएगा, क्योंकि उनके परिवार के कुछ सदस्य अमेरिका से मुंबई आ रहे हैं, जिनका इंतजार किया जा रहा है। अरुण बाली के निधन पर कई सेलेब्स और फैंस सोशल मीडिया पर शोक जाहिर कर रहे हैं और फैंस उनकी आत्मा की शांति की प्रार्थना कर रहे हैं। अरुण बाली के निधन ने टीवी और बॉलीवुड इंडस्ट्री में शोक की लहर छा गई है।

बता दें कि, अभिनेता अरुण बाली ने अपने करियर में कई बड़े एक्टर्स के साथ काम किया था। आखिरी बार वे फिल्म 'गुडबाय' में अमिताभ बच्चन और रश्मिका मंदाना के साथ नजर आएंगे, जो आज सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है। फिल्म में वो रश्मिका के नाना की भूमिका अदा करते दिखेंगे। इससे पहले वो फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' में ट्रेन में आमिर खान के सह-यात्री के रूप में दिखाई दिए थे। अरुण बाली की हिट फिल्मों में 'लगे रहो मुन्नाभाई', '3 इडियट्स', 'केदारनाथ' और 'रेडी' है।

पंजाब के जालंदर में हुआ था जन्म:

आपको बता दें कि, अरुण बाली का जन्म साल 1942 में पंजाब के जालंदर में हुआ था। अरुण बाली न सिर्फ फिल्में बल्कि कई हिट टीवी शोज में भी काम किया है। उन्होंने 'देस में निकला होगा चांद, 'कुमकुम- एक प्यारा सा बंधन', 'वो रहने वाली महलों की' और 'देवों के देव महादेव' समेत कई टीवी शोज में काम किया है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT