अभिनेता दिलीप कुमार अस्पताल में भर्ती
अभिनेता दिलीप कुमार अस्पताल में भर्ती Social Media
सेलिब्रिटी

अभिनेता दिलीप कुमार अस्पताल में भर्ती, सायरा बानो ने बताया कैसी है तबीयत

Author : Sudha Choubey

बॉलिवुड के दिग्गज अभिनेता दिलीप कुमार स्वास्थ्य कारणों के चलते मुंबई के हिंदुजा अस्पताल में भर्ती हुए हैं। वह रूटीन चेकअप के लिए भर्ती हुए हैं। इस बात की जानकारी दिलीप कुमार की पत्नी सायरा बानो ने अपने सोशल मीडिया पर के जरिए दी है। उन्होंने कहा कि दिलीप कुमार के स्वास्थ्य कारणों के चलते हम यहां रूटीन चेकअप के लिए आए हैं। ईश्वर की कृपा से हम जल्द से जल्द घर जाएंगे।

अभिनेता दिलीप कुमार की पत्नी सायरा बानो ने ऐक्टर की हेल्थ अपडेट मीडिया से शेयर करते हुए बताया दिलीप साहब पूरी तरह से ठीक है और उन्हें जल्द ही छुट्टी मिल सकती है। सायरा बानो ने आगे यह भी बताया कि, दिलीप कुमार के हॉस्पिटल सिर्फ इसलिए एडमिट करवाया गया था ताकि उनके कुछ टेस्ट करने थे ताकि यह पता लगाया जा सके कि उन्हें कोई स्वास्थ्य संबंधी परेशानी तो नहीं हो रही है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, 98 साल के दिलीप कुमार के कुछ रेगुलर हेल्थ चेकअप होते हैं और इसी वजह से उन्हें अस्पताल में एडमिट किया गया ताकि उनकी सही निगरानी हो। बता दें, कोरोना को देखते हुए सायरा बानो और दिलीप कुमार ने इस बार अपनी शादी की 54वीं सालगिरह नहीं मनाया था।

हाल ही में कुछ दिनों दिलीप कुमार ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से कोरोना महामारी को देखते हुए सभी से अपना ख्याल रखने के लिए कहा। उन्होंने लिखा है, "सभी लोग सुरक्षित रहिए।" बता दें कि, कोरोना को देखते हुए सायरा बानो और दिलीप कुमार ने इस बार अपनी शादी की 54वीं सालगिरह नहीं मनाया था।

बता दें कि, पिछले साल 2020 में कोरोना संक्रमण के चलते उन्होंने अपने दो भाइयों को खोया है। उनके जन्मदिन के मौके पर उनकी पत्‍नी सायरा बानो ने कहा था कि, इस साल दिलीप साहब की उम्र तो बढ़ेगी, लेकिन शुभकामनाओं और शोर शराबे से वह दूर ही रहेंगे।

गौरतलब है कि, दिलीप कुमार का जन्‍म 11 दिसंबर 1922 को पाकिस्‍तान में हुआ था और उनका पहला नाम यूसुफ खान था। बाद में उन्‍हें पर्दे पर दिलीप कुमार के नाम से शोहरत मिली।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT