दिग्गज अभिनेता सुनील शेंडे का 75 साल की उम्र में निधन
दिग्गज अभिनेता सुनील शेंडे का 75 साल की उम्र में निधन Social Media
सेलिब्रिटी

दिग्गज अभिनेता सुनील शेंडे का 75 साल की उम्र में निधन, फिल्म जगत में छाया मातम

Sudha Choubey

राज एक्सप्रेस। बॉलीवुड और मराठी सिनेमा जगत से एक और बुरी खबर सामने आई है। खबर आई है कि, फेमस फिल्म और टीवी एक्टर सुनील शेंडे (Sunil Shende) का निधन हो गया है। बीते दिन रविवार देर रात सुनील शेंडे ने हमेशा के लिए इस दुनिया को अलविदा कह दिया। दिग्गज अभिनेता सुनील शेंडे के निधन के बाद शोक की लहर दौड़ गई है।

रिपोर्ट्स के अनुसार, अभिनेता सुनील शेंडे का अंतिम संस्कार पारशिवाड़ा हिंदू दाह संस्कार में किया जाएगा। अभिनेता सुनील शेंडे के परिवार में उनकी पत्नी ज्योति, उनके दो बेटे ओंकार और ऋषिकेश, साथ ही उनकी बहू और पोते-पोतियां हैं। एक्टर के निधन से बॉलीवुड में शोक की लहर दौड़ गई है।

इन फिल्मों में किया है काम:

वहीं, अगर अभिनेता सुनील शेंडे की बात करें, तो सुनील शेंडे 90 के दशक के बेहतरीन एक्टर रहे हैं। उन्होंने शाहरुख खान के टीवी शो 'सर्कस (टीवी-डीडी) में काम किया था। सर्कस में दिवंगत एक्टर ने शाहरुख खान के पिता की भूमिका निभाई थी। इसके साथ ही वह आमिर खान की फिल्म 'सरफरोश' में भी अहम रोल में नजर आए थे। फिल्मों के साथ-साथ सुनील दूरदर्शन के कई टीवी शोज में काम कर चुके है।

फैन दे रहे हैं सुनील को श्रद्धांजलि:

प्राप्त जानकारी के मुताबिक, दोपहर करीब 1 बजे सुनील ने अपने मुंबई स्थित आवास में आखिरी सांस ली। आज सोमवार को उनका अंतिम संस्कार किया जाएगा। अपने कई दशक के एक्टिंग करियर में सुनील ने बॉलीवुड, मराठी और हिंदी टीवी सीरियल्स में काम किया है। इंडस्ट्री से उनके दोस्त और फैन सुनील को श्रद्धांजलि दे रहे हैं।

राजेश तैलंग ने पोस्ट शेयर कर दी श्रद्धांजलि:

अभिनेता राजेश तैलंग ने सुनील के निधन पर शोक व्यक्त किया। उन्होंने ट्विटर पर लिखा, "अच्छे कलाकार और एक अच्छे इंसान... श्री सुनील शेंडे अब नहीं रहे। मैं भाग्यशाली था कि उनके साथ सीरियल शांति में काम करने का मौका मिला। मैं उनका बेटा बना था। बाबूजी श्रद्धांजलि।"

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT