राजस्‍थान के इस खूबसूरत रिजॉर्ट में शादी करेंगे विक्की और कैटरीना, तैयारियां शुरु
राजस्‍थान के इस खूबसूरत रिजॉर्ट में शादी करेंगे विक्की और कैटरीना, तैयारियां शुरु Sudha Choubey - RE
सेलिब्रिटी

राजस्‍थान के इस खूबसूरत रिजॉर्ट में शादी करेंगे विक्की और कैटरीना, तैयारियां शुरु

Author : Sudha Choubey

बॉलीवुड अभिनेता विक्की कौशल (Vicky Kaushal) और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) इन दिनों शादी की खबरों को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। बीते दिन बुधवार को खबर आई थी कि, ये कपल नवंबर और दिसंबर तक शादी के बंधन में बंध जाएगा। दोनों की शादी को लेकर तमाम तरह ही जानकारी सामने आ चुकी है। अब दोनों के वेडिंग वेन्यू को लेकर जानकारी सामने आई है।

यहां होगी शादी:

बताया जा रहा है कि, कैटरीना कैफ और विक्की कौशल, राजस्थान स्थित सवाई माधोपुर के एक रिजॉर्ट माधोपुर में शादी करेंगे। इस रिपोर्ट के मुताबिक, दोनों सवाई माधोपुर के रिजॉर्ट सिक्स सेंसेस फोर्ट बरवाड़ा में शादी करेंगे, यह जगह रणथंभौर नेशनल पार्क से 30 मिनट की दूरी पर है।

दिसंबर के पहले हफ्ते में हो सकती है शादी:

बता दें कि, शादी दिसंबर के पहले हफ्ते में होगी। शादी के लिए कटरीना कैफ का लहंगा मशहूर डिजाइनर सब्यासाची डिजाइन करेंगे। हालांकि अभी शादी को लेकर विक्की और कैटरीना के परिवार की तरफ से किसी ने कोई बयान नहीं दिया है। रिपोर्ट के मुताबिक, जहां विक्की कौशल के पिता शाम कौशल किसी को भी बधाइयों तक का जवाब नहीं दे रहे हैं, वहीं कैटरीना की फैमिली भी कुछ रिऐक्ट नहीं कर रही हैं।

शॉपिंग करते दिखी फैमिली:

शादी की खबरों के बीच कैटरीना कैफ की मां सुजैन और बहन इसाबेल कैफ को हाल ही मुंबई में एक एथनिक स्टोर के बाहर स्पॉट किया गया। दोनों वहां कपड़ों की शॉपिंग के लिए पहुंची थीं। शॉपिंग के बाद मां-बेटी ने फोटोग्राफर्स को पोज भी दिए। कैटरीना कैफ की बहन इसाबेल ने अपने सोशल मीडिया पर तस्वीरें शेयर की हैं।

हर्षवर्धन कपूर ने कही थी यह बात:

कुछ समय पहले बातचीत में सोनम कपूर के भाई हर्षवर्धन कपूर ने दोनों के रिलेशनशिप को कन्फर्म किया था। हर्षवर्धन से पूछा गया था कि, वह किस बॉलीवुड रिश्ते की अफवाह को सच मानते हैं? इसके जवाब में हर्षवर्धन ने कथित तौर पर जवाब दिया था, "विक्की और कैटरीना एक साथ हैं, यह सच है... क्या ऐसा कहने के लिए, मैं मुसीबत में पड़ने वाला हूं? मुझे नहीं पता। मुझे लगता है कि, वे इसके बारे में काफी ओपन हैं।"

कहा जाता है कि, दोनों की लव स्टोरी की शुरुआत तब हुई थी, जब विक्की ने माना था कि, उन्हें कैटरीना पर क्रश है। इसके बाद दोनों को 2019 में एक अवॉर्ड फंक्शन में भी देखा गया, जहां विक्की कौशल ने उनसे पूछ लिया था, "मुझसे शादी करोगी?" वहीं इसी साल कैटरीना और विक्की को साथ में एक दिवाली पार्टी में देखा गया, जिसकी तस्वीरें खूब वायरल हुई थीं। दोनों को एक होली पार्टी में भी साथ में देखा गया था।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT