विक्की ने आनंद एल से की उनकी अगली फिल्म में कास्ट करने की अपील
विक्की ने आनंद एल से की उनकी अगली फिल्म में कास्ट करने की अपील Social Media
सेलिब्रिटी

विक्की ने आनंद एल से की उनकी अगली फिल्म में कास्ट करने की अपील, मिला ये जवाब

Author : Sudha Choubey

बॉलीवुड अभिनेता विक्की कौशल (Vicky Kaushal) इंदौर में इन दिनों अपनी नयी फिल्म के शूटिंग में व्यस्त हैं। विक्की कौशल डायरेक्टर आनंद एल राय की हालिया रिलीज हुई फिल्म 'अतरंगी रे' (Atrangi Re) से काफी प्रभावित हुए हैं और इसी को लेकर उन्होने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट करते हुए आनंद एल राय के साथ काम करने की इच्छा जाहिर कर दी। इसपर आनंद एल राय ने भी रिएक्शन दिया है।

विक्की कौशल ने कही यह बात:

अभिनेता विक्की कौशल ने अपने सोशल मीडिया पार एक पोस्ट शेयर कर आनंद एल राय के साथ काम करने की इच्छा जाहिर की है। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर पोस्ट शेयर करते हुए लिखा है, "कितनी प्यारी फिल्म है मजा आ गया! सारा अली खान कितना मुश्किल किरदार था निभाने के लिए और तुमने कितने बेहतर तरीके से इसे निभाया है। धनुष आप एकदम जीनियस हो, अक्षय कुमार गरदा उड़ा दिए। आनंद एल राय सर प्लीज मुझे अपनी अगली फिल्म में कास्ट कीजिए।"

विक्की कौशल ने आनंद एल राय के साथ काम करने की इच्छा जाहिर की

आनंद एल राय ने कही यह बात:

वहीं विक्की कौशल के पोस्ट पर डायरेक्टर आनंद एल राय ने भी रिएक्शन दिया है। विक्की कौशल ने आनंद एल राय के रिएक्शन को अपने सोशल मीडिया पर शेयर किया है। आनंद एल राय ने अपने पोस्ट में लिखा है, "थैंक यू मेरे भाई और तू कास्ट नहीं होगा, तू जब भी होगा कहानी होगा।" दोनों का ये पोस्ट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

आनंद एल राय ने कही यह बात

बता दें कि, आनंद एल राय की फिल्म 'अतरंगी रे' 24 दिसंबर 2021 को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज की गई थी। फिल्म में अभिनेता अक्षय कुमार, सारा अली खान और धनुष मुख्य भूमिका में हैं। फिल्म को दर्शकों द्वारा खूब पसंद किया गया। इस फिल्म ने ओटीटी पर सबसे ज्यादा देखे जाने का भी रिकॉर्ड बनाया था।

विक्की कौशल की आने वाली फिल्में:

वहीं अगर विक्की कौशल के वर्क फ्रंट की बात करें, तो विक्की कौशल इन दिनों इंदौर में हैं और अपनी आने वाली फिल्म 'लुका-छुपी 2' के शूट में व्यस्त हैं। इसके अलावा वह फिल्म 'गोविंदा नाम मेरा' में भी दिखाई देंगे।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT