शादी के बाद विक्की कौशल और कैटरीना कैफ ने मनाई पहली लो​हड़ी
शादी के बाद विक्की कौशल और कैटरीना कैफ ने मनाई पहली लो​हड़ी Social Media
सेलिब्रिटी

शादी के बाद विक्की कौशल और कैटरीना कैफ ने मनाई पहली लो​हड़ी, वायरल हुईं तस्वीरें

Author : Sudha Choubey

बीते दिन गुरुवार को पूरे देश में लोहड़ी का त्यौहार बड़े धूम-धाम से मनाया गया। ऐसे में बॉलीवुड सेलेब्स ने भी इस त्यौहार को धूम-धाम से मनाया। अभिनेता विक्की कौशल (Vicky Kaushal) और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) की शादी के बाद ये पहली लोहड़ी थी, जिसको दोनों ने साथ में मनाया। दोनों ने ही अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर लोहड़ी सेलिब्रेशन की तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों को देखकर यह लग रहा है कि, दोनों ने अपने नए घर में फेस्टिवल को इंजॉय किया। कैटरीना और विक्की ने 9 दिसंबर को राजस्थान के सवाई माधोपुर में शादी की थी। दोनों की शादी को एक महीना हो गया है।

विक्की कौशल ने शेयर की तस्वीर:

अभिनेता विक्की कौशल ने अपने सोशल मीडिया पर लोहड़ी सेलिब्रेशन की तस्वीर शेयर की है। दोनों एक्टर्स ने फैंस को लोहड़ी की लख लख बधाईयां देते हुए अपनी साथ में तस्वीरें शेयर की हैं। सामने आई इस तस्वीर में दोनों साथ में खड़े हैं, जहां लोहड़ी जल रही है। विक्की, कैटरीना के कंधे पर हाथ रखे खड़े हुए हैं। उनकी ये तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है और फैंस उन्हें बधाई दे रहें हैं।

कैटरीना कैफ ने भी शेयर की तस्वीरें:

कैटरीना कैफ ने भी अपने इंस्टाग्राम पर लोहड़ी सेलिब्रेशन की तस्वीरें शेयर की है। उनके द्वारा शेयर की गई पहली तस्वीर में एक्ट्रेस एक बड़े अलाव के सामने विक्की के साथ खड़ी देखी जा सकती हैं, और विक्की कौशल ने उनके कंधे पर हाथ रखा हुआ है। दूसरी तस्वीर उनकी धुंधली क्लोजअप ​फोटो है और तीसरी में वे एक-दूसरे की बाहों में हंसते हुए नजर आ रहे हैं। तस्वीरों से साफ होता है कि, कैटरीना को ये त्यौहार मनाकर काफी खुशी मिली है, जो उनके चेहरे से भी साफ झलक रही है।

कैटरीना कैफ ने शेयर की लोहड़ी सेलिब्रेशन की तस्वीरें

लुक्स की बात करें, तो कैटरीना कैफ ने लाल रंग का सलवार सूट पहना हुआ है। उसके ऊपर उन्होंने ब्लैक रंग का जैकेट कैरी किया है। वहीं विक्की कौशल ब्लैक हूडी और ट्रैक पैंट पहने हुए हैं। फैन्स कैटरीना की तस्वीरों पर खूब प्यार लुटा रहे हैं।कैटरीना और विक्की की शादी को हाल ही में एक महीने पूरे हुए हैं। दोनों कोई मौका नहीं छोड़ते अपने रोमांटिक मोमेंट कैप्चर करने का। इससे पहले उन्होंने क्रिसमस और न्यू ईयर भी साथ में सेलिब्रेट किया था। विकी कौशल शूटिंग से वक्त निकालकर मुंबई अपने घर पहुंचे थे और परिवार के साथ त्योहार सेलिब्रेट किया था।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT