सारा अली को बाइक पर घुमाकर फंसे विक्की कौशल
सारा अली को बाइक पर घुमाकर फंसे विक्की कौशल Social Media
सेलिब्रिटी

सारा अली को बाइक पर घुमाकर फंसे विक्की कौशल

Nitranjan Singh Ranawat

इंदौर, मध्यप्रदेश। अपनी नई फिल्म की शहर में शूटिंग कर रहे एक्टर विक्की कौशल को अभिनेत्री सारा अली खान को बाइक पर घुमाना भारी पड़ गया। विक्की ने जिस बाइक पर सारा को घुमाया, उसका नंबर एक एक्टिवा का निकला। सोशल मीडिया पर शूटिंग की तस्वीरें वायरल होने के बाद इस नंबर के असल मालिक ने पुलिस में शिकायत कर दी है।

विक्की और सारा इंदौर में लुका-छिपी-2 फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं। एक सीन को लेकर विक्की कौशल और फिल्म डायरेक्टर की मुश्किलें बढ़ सकती हैं। एक्टिवा का नंबर इस्तेमाल किए जाने की शिकायत आरटीओ में भी की गई है, जिसने भी इसे गैर-कानूनी माना है। जांच के बाद आगे की कार्रवाई करने की बात कही है।

सोशल मीडिया पर फोटो सामने आने के बाद असल नंबर के मालिक जय सिंह यादव परेशान हो गए। उन्होंने कहा कि मुझे तो इस बारे में कुछ खबर ही नहीं है। एमपी 09 यूएल 4872 मेरी एक्टिवा का नंबर है। ये गाड़ी मैंने एरोड्रम शोरूम से 25 मई 2018 को खरीदी थी। फिल्म वालों ने कैसे मेरी एक्टिवा का नंबर बाइक पर लगाया, बाइक पर लगे मेरे नंबर से कोई हादसा हो जाता तो कौन जिम्मेदार होता? उधर आरटीओ जितेंद्र रघुवंशी के मुताबिक ऐसा करना गलत है। किसी भी वाहन का नंबर कोई अन्य व्यक्ति चाहकर भी इस्तेमाल नहीं कर सकता। चाहे वाहन मालिक सहमति भी दे दे। उन्होंने कहा कि मामले कि जानकारी मिली है। जांच के बाद कार्रवाई की जाएगी।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT