टीजीआईएफ का हिस्सा होने पर गर्व महसूस करते हैं विक्की कौशल
टीजीआईएफ का हिस्सा होने पर गर्व महसूस करते हैं विक्की कौशल Raj Express
सेलिब्रिटी

टीजीआईएफ का हिस्सा होने पर गर्व महसूस करते हैं विक्की कौशल

Pankaj Pandey

हाइलाइट्स :

  • टीजीआईएफ के साथ अपनी पसंदीदा शैली की फिल्म मिली।

  • मुझे टीजीआईएफ जैसे पारिवारिक मनोरंजन का हिस्सा होने पर वास्तव में गर्व है।

  • यह फिल्म 22 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

राज एक्सप्रेस। एक्टर विक्की कौशल वाईआरएफ के द ग्रेट इंडियन फैमिली (टीजीआईएफ) के साथ अपने 10 साल के करियर में पहली बार फैमिली एंटरटेनर फिल्म कर रहे हैं। हाल ही में विक्की ने खुलासा किया कि वह भाग्यशाली हैं कि उन्हें आखिरकार टीजीआईएफ के साथ अपनी पसंदीदा शैली की फिल्म मिली, क्योंकि यह उनके बढ़े होने के वर्षों की यादें ताजा कर रही है!

विक्की कौशल कहते हैं, “मुझे याद है, जब मैं बड़ा हो रहा था, तो मेरी कुछ पसंदीदा यादें यह थीं कि हम एक परिवार के साथ थिएटर में जाते थे और एक फिल्म देखते थे जिसका हम सभी एक साथ आनंद ले सकते थे। मैं ऐसी फिल्मों का इंतजार करता था क्योंकि यह मेरे परिवार के लिए एक इवेंट बन जाता था। यह बहुत ही प्यारा अनुभव था, अविस्मरणीय इसलिए जब मैंने अभिनेता बनने का फैसला किया, तो मुझे उम्मीद थी कि मैं एक ऐसी फिल्म कर सकता हूं जिसे परिवार बाहर आकर देखना पसंद करेंगे। मैं वही अनुभव देना चाहता था जो मुझे मिला। मुझे टीजीआईएफ जैसे पारिवारिक मनोरंजन का हिस्सा होने पर वास्तव में गर्व है क्योंकि यह दर्शकों को सुंदर संदेश देगा।

विक्की कौशल आगे कहते हैं, "मुझे उम्मीद है कि फिल्म लोगों के दिलों को छू लेगी और उन्हें एक खूबसूरत संदेश देगी। हमारी फिल्म एक ऐसी फिल्म है जिससे लोग भावनात्मक स्तर के साथ-साथ मनोरंजन के स्तर पर भी जुड़ेंगे। मैं 22 सितंबर को दर्शकों के साथ हमारी फिल्म साझा करने के लिए उत्सुक हूं।''

बता दें कि विक्की कौशल की फिल्म द ग्रेट इंडियन फैमिली को डायरेक्ट विजय कृष्ण आचार्य ने किया है और प्रोड्यूस यश राज फिल्म्स ने किया है। फिल्म में विक्की कौशल के अलावा मानुषी छिल्लर, मनोज पाहवा और कुमुद मिश्रा नजर आएंगे और यह फिल्म 22 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT