Vicky Kaushal ने शेयर की 9 साल पुरानी तस्वीर
Vicky Kaushal ने शेयर की 9 साल पुरानी तस्वीर Social Media
सेलिब्रिटी

Vicky Kaushal ने शेयर की 9 साल पुरानी तस्वीर, पहचानना हो रहा है मुश्किल

Author : Sudha Choubey

Vicky Kaushal First Audition: बॉलीवुड अभिनेता विक्की कौशल (Vicky Kaushal) ने अपनी दमदार एक्टिंग से फिल्म इंडस्ट्री में अपनी एक अलग पहचान बनाई है। विक्की कौशल ने बॉलीवुड में 9 साल पूरे कर लिए हैं। उन्होंने अपने सोशल मीडिया पर अपने 9 साल पूरे करने की खुशी फैंस के साथ शेयर की है। उनका ये पोस्ट सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

विक्की कौशल ने शेयर किया पोस्ट:

अभिनेता विक्की कौशल ने शनिवार को सोशल मीडिया पर अपने पहले ऑडिशन की याद शेयर की है। विक्की कौशल ने 10 जुलाई 2012 को एक अभिनेता के रूप में अपने पहले ऑडिशन की इंस्टाग्राम स्टोरीज पर एक पुरानी तस्वीर शेयर की है। अभिनेता ने फिल्म उद्योग में अपनी यात्रा के लिए आभार व्यक्त किया। उन्होंने लिखा है, "आज से 9 साल पहले, शुक्र।"

विक्की कौशल ने शेयर किया पोस्ट

इस लुक में दिखे एक्टर:

सामने आई इस तस्वीर में विक्की कौशल काफी यंग दिखाई दे रहे हैं। 9 साल के करियर में विक्की ने फैंस के दिलों में अपनी खास जगह बनाई है। तस्वीर में विक्की को एक ऑडिशन की व्हाइटबोर्ड पकड़े हुए देखा जा सकता है। उन्होंने सफेद टी-शर्ट पहना है। बोर्ड पर 10 जुलाई 2012 की तारीख लिखी है। विक्की ने अपनी पीठ पर एक बैग भी लटकाया हुआ है और उनके बाल काफी छोटे दिखाई दे रहे हैं।

इस फिल्म से की करियर की शुरुआत:

बता दें कि, विक्की कौशल ने इंडस्ट्री में अनुराग कश्यप की 2012 में आई फिल्म 'गैंग्स ऑफ वासेपुर' में असिस्टेंट डायरेक्टर के रूप में अपने करियर की शुरुआत की थी। बाद में उन्होंने अनुराग के साथ 'लव शव ते चिकन खुराना' को को-प्रोड्यूसर किया था। विक्की कौशल की पहली प्रमुख भूमिका 2015 में नीरज घायवान की समीक्षकों द्वारा प्रशंसित और बहुप्रतीक्षित फिल्म 'मसान' में थी। बाद में, वह 'राजी', 'संजू', 'रमन राघव 2.0', 'लस्ट स्टोरीज' और 'मनमर्जियां' जैसी फिल्मों में भूमिकाओं के साथ प्रमुखता से बढ़े।

'उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक' के लिए मिला अवार्ड:

वहीं साल 2019 में विक्की कौशल को आदित्य धर द्वारा निर्देशित 'उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक' में देखा गया था। इस फिल्म के लिए उन्हें उसी साल सर्वश्रेष्ठ अभिनेता का नेशनल अवार्ड दिया गया।

वहीं अगर विक्की कौशल के आने वाली फिल्मों बात करें, तो वो जल्द ही 'सरदार उधम सिंह' की बायोपिक में दिखाई देंगे। इस फिल्म के अलावा विक्की 'तख्त', 'सैम बहादुर', 'द इम्मोर्टल अश्वत्थामा' और 'मिस्टर लेले' में नजर आएंगे। फैंस उनकी फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहें हैं।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT