Video: आमिर खान ने खरीदी थी करीना कपूर के लिए साड़ी
Video: आमिर खान ने खरीदी थी करीना कपूर के लिए साड़ी Social Media
सेलिब्रिटी

Video: आमिर खान ने खरीदी थी करीना कपूर के लिए साड़ी, चुकाए थे चार गुना ज्यादा पैसे

Sudha Choubey

बॉलीवुड अभिनेत्री करीना कपूर (Kareena Kapoor) जल्द ही आमिर खान (Aamir Khan) के साथ फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' (Lal Singh Chaddha) में नजर आने वाली हैं। हाल ही में उन्होंने मध्यप्रदेश के चंदेरी से जुड़ी यादें ताजा की हैं। करीना कपूर ने हाल ही में अपने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर उस पल को याद किया है, जब आमिर खान ने उनके लिए साड़ी खरीदी थी।

करीना कपूर ने शेयर किया वीडियो:

हाल ही में करीना कपूर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट स्टोरी पर एक वीडियो शेयर किया है। सामने आए इस वीडियो में आमिर खान, करीना कपूर के लिए साड़ी खरीद रहे हैं। वो भी चार गुना ज्यादा कीमत चुकाकर। ये वीडियो तब का है, जब दोनों चंदेरी के बाजार में शॉपिंग पर निकले थे। वीडियो जितना पुराना है, उतना ही खुशनुमा भी है। जिसमें आमिर खान की दरियादिली दिखाई दे रही है।

Video: आमिर खान ने खरीदी थी करीना कपूर के लिए साड़ी, चुकाए थे चार गुना ज्यादा पैसे

आमिर खान ने चुकाए दुगनी कीमत:

इस वीडियो में आमिर खान को कहते हुए सुना जा सकता है कि, वो करीना को साड़ी गिफ्ट करना चाहते हैं और साड़ी के 6,500 रुपये की कीमत की बजाए, जो कि साड़ी की असली कीमत थी, वो बुनकर को 25,000 रुपये का भुगतान करना चाहते हैं, क्योंकि उनका मानना ​​​​है कि, ये बाजार मूल्य है। करीना कपूर ने इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, "प्यारी यादें।"

साल 2009 में आए थे चंदेरी:

बता दें कि, आमिर खान और करीना कपूर साल 2009 में चंदेरी आए थे। चंदेरी की साड़ियां दुनियाभर में मशहूर हैं। आमिर खान और करीना कपूर चंदेरी के बुनकरों से मिलने पहुंचे थे। दोनों ने एक बुनकर के घर खाना भी खाया था। आमिर और करीना की ऑनस्क्रीन जोड़ी को बहुत पसंद किया जाता है। दोनों बहुत अच्छे दोस्त भी हैं।

कब रिलीज होगी 'लाल सिंह चड्ढा':

आपको बता दें कि, आमिर खान और करीना कपूर जल्द ही फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' में नजर आने वाले हैं। फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' अप्रैल, 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। इस फिल्म में आमिर और करीना के अलावा साउथ अभिनेता नागा चैतन्य और मोना सिंह भी मुख्य भूमिकाओं में नजर आएंगे। यह फिल्म हॉलीवुड 'द फोरेस्ट गंप' का हिंदी रीमेक है। फैंस आमिर और करीना को एक बार फिर पर्दे पर देखने का बेसब्री से इंतजार कर रहें हैं।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT