विद्युत जामवाल ने गर्लफ्रेंड संग की सगाई,
विद्युत जामवाल ने गर्लफ्रेंड संग की सगाई,  Sudha Choubey - RE
सेलिब्रिटी

विद्युत जामवाल ने गर्लफ्रेंड संग की सगाई, वायरल तस्वीरों की वजह से लगाई जा रही अटकलें

Author : Sudha Choubey

बॉलीवुड अभिनेता विद्युत जामवाल (Vidyut Jammwal) इन दिनों अपने पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। विद्युत जामवाल को लेकर खबरें आ रही हैं कि, उन्होंने डिजाइनर नंदिता महतानी (Nandita Mahtani) से सगाई कर ली है। दरअसल, दोनों को हाल ही में ताजमहल पर स्पॉट किया गया। यहां उनकी तस्वीरों में दोनों एक दूसरे का हाथ थामे नजर आए, लेक‍िन इसके अलावा नंद‍िता की रिंग ने भी सभी का ध्यान खींचा।

सामने आईं ये तस्वीरें:

सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें वायरल हो रही है, जिसमें उनके साथ नंदिता महतानी नजर आ रही है। इस फोटो को देखकर सोशल मीडिया पर ऐसी चर्चा हो रही है कि, एक्टर ने नंदिता से सगाई कर ली है। हालांकि, विद्युत और नंदिता ने इस बारे में अभी जानकारी नहीं दी है।

इस लुक में दिखे विद्युत और नंदिता:

सामने आई इन तस्वीरों में नंदिता और विद्युत बहुत ही खुश नजर आ रहे हैं। दोनों की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। तस्वीरों में विद्युत को वाइट कलर की शर्ट और जींस पहने देखा जा सकता है। उन्होंने स्पोर्ट्स शूज भी पहन रखे हैं। वहीं, नंदिता ने वाइट कलर की टी-शर्ट और कलरफुल शॉर्ट ड्रेस पहन रखी है।

नेहा धूपिया ने दी बधाई:

तस्वीरें सामने आने के उन्हें हर कोई बधाई दे रहा है। ऐसे में बॉलीवुड अभिनेत्री नेहा धूपिया ने भी अपने सोशल मीडिया पर विद्युत और नंदिता को मुबारकबाद दी है। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी में पर एक पोस्ट शेयर कर उन्हें बधाई दी है। इसके बाद दोनों की सगाई की खबर को कन्फर्म ही माना जा रहा है।

नेहा धूपिया ने दी विद्युत और नंदिता को बधाई

एक दूसरे को डेट कर रहे हैं विद्युत और नंदिता:

दोनों को लेकर अपवाहें हैं कि, वो इन दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। इंस्टाग्राम पर दोनों ही काफी एक्टिव रहते हैं और अपनी तस्वीरें या वीडियो खूब शेयर करते हैं। विद्युत ने जब अपना प्रोडक्शन हााउस लॉन्च किया था, तब भी नंदिता ने उन्हें बधाई दी थी।

कौन है नंदिता महतानी:

बता दें कि, नंदिता महतानी (Nandita Mahtani) एक फैशन डिजाइनर हैं। नंदिता दीनू मौर्या के साथ मिलकर प्लेग्राउंड नाम की कंपनी चलाती हैं। यही नहीं वो विराट कोहली की स्टाइलिस्ट भी हैं। विद्युत से पहले नंदिता अपने बिजनेस पार्टनर दीनू मौर्या को ही डेट कर रही थीं।

इस फिल्म में आएंगे नजर:

वहीं अगर विद्युत जामवाल के वर्क फ्रंट की बात करें, तो विद्युत इस समय लखनऊ में हैं और फिल्म 'खुदा हाफिज 2' की शूटिंग में व्यस्त हैं। ऐसे में बिजी शेड्यूल से समय निकालकर जामवाल आज आगरा आए और ताज का दीदार किया। पिछले साल रिलीज हुई फिल्म 'खुदा हाफिज' को भी दर्शकों ने खूब पसंद किया था।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT