शूटिंग के लिए वाराणसी पहुंचे विजय वर्मा, शेयर की खास तस्वीरें
शूटिंग के लिए वाराणसी पहुंचे विजय वर्मा, शेयर की खास तस्वीरें Social Media
सेलिब्रिटी

शूटिंग के लिए वाराणसी पहुंचे विजय वर्मा, शेयर की खास तस्वीरें

Author : Sudha Choubey

बॉलीवुड अभिनेता विजय वर्मा (Vijay Varma) इन दिनों अपने आने वाले प्रोजेक्ट्स को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। विजय वर्मा हाल ही में कुछ दिनों पहले आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की फिल्म 'डार्लिंग्स' (Darlings) की शूटिंग पूरी की है। अब वो अपनी आने वाली सीरीज़ की शूटिंग के लिए भोले बाबा की नगरी वाराणसी (Varanasi) पहुंचे हैं।

सामने आई तस्वीरें:

यहां पहुंचने के बाद विजय वर्मा ने वाराणसी के खूबसूरत घाट का दौरा किया, गंगा आरती की और अपनी छुट्टी के दिन स्थानीय व्यंजनों का आनंद लिया। इस दौरान की उनकी कुछ खास तस्वीरें सामने आईं हैं, जिसे उन्होंने खुद अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। इन तस्वीरों को पाने सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए एक्टर ने कैप्शन में लिखा है, "नई शुरुआत के लिए नए आशीर्वाद की आवश्यकता होती है, घाट, चाट और बाबा का आशीर्वाद।"

विजय ने कही यह बात:

प्रोजेक्ट के बारे में बात करते हुए विजय ने कहा, "मैं हाल ही में 'डार्लिंग्स' की शूटिंग पूरी करने के बाद, अगले दिन उत्तर प्रदेश के लिए रवाना हो गया। मैं इस वक्त वाराणसी में शूटिंग कर रहा हूं। मैंने यहां के प्रतिष्ठित मंदिर के दर्शन किए और आने वाली सीरीज़ के लिए आशीर्वाद लिया। मैंने काशी विश्वनाथ मंदिर का दौरा किया, वहां मौजूद शिव जी बारह ज्योतिर्लिंगों में से एक मंदिर है। मुझे रुद्र अभिषेक पूजा करने और दशाश्वमेध घाट पर प्रतिष्ठित गंगा आरती का हिस्सा बनने का भी मौका मिला जो काफी गहरा अनुभव था।"

विजय वर्मा की आने वाली फिल्में:

वहीं अगर विजय वर्मा के वर्क फ्रंट की बात करें, तो विजय के पास शानदार फिल्मों का लाइनअप है। विजय जल्द ही आलिया भट्ट की फिल्म 'डार्लिंग्स' में नजर आने वाले हैं। उन्होंने इस फिल्म की शूटिंग हाल ही में कुछ दिनों पहले ही की है। इस फिल्म के अलावा अभिनेता फिल्म 'हुड़दंग' में नजर आएंगे। इस फिल्म में उनके साथ अभिनेत्री नुसरत भरुचा और सनी कौशल भी मुख्य भूमिका में नजर आएंगे। इसके अलावा वो रीमा कागती द्वारा निर्देशित एक वेब-सीरीज़ फॉलन में दिखाई देंगे।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT